सुरेश रैना

इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 15वे सीजन में मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना को किसी भी टीम में खरीदने में इंटरेस्ट नहीं दिखाया था। ये बात लगातार चर्चा में बनी हुई है। लेकिन सुरेश रैना ( Suresh Raina) के आईपीएल की एक फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ने की बात सामने आ रही है। अभी आधिकारिक रूप से रूप से जुड़ने की कोई जानकारी नहीं सामने आई है। लेकिन सुरेश रैना के आईपीएल टीम से जुड़ने की बात हो रही है। जानिए किस टीम से जुड़ सकते हैं सुरेश रैना…

चेन्नई टीम की सफलता में एक नाम सुरेश रैना का

Chennai-Super-Kings-1

इंडियन प्रीमियर लीग IPL की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स CSK के चिन्ना थाला के नाम से जाने जाने वाले खिलाड़ी सुरेश रैना का चेन्नई सुपरकिंग्स की सफलता के पीछे काफी बड़ा नाम हैं। सुरेश रैना रनों के लिहाज से आईपीएल में टॉप 4 में आते है। रोहित शर्मा, विराट कोहली और शिखर धवन के बाद सुरेश रैना में आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स CSK की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। साथ ही टीम में 100 से ज्यादा कैच लिए हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर RCB से जुड़ सकते हैं सुरेश रैना!

सुरेश रैना

सुरेश रैना ( Suresh Raina) के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर RCB के साथ जुड़ने की बात सामने आई हैं। RCB में उनका रोल क्या होगा ये बात सामने नहीं आई हैं। लेकिन सुरेश रैना के आरसीबी के साथ जुड़ने की बात चल रही हैं। ये जानकारी सामने आई है। लेकिन क्या रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर RCB सुरेश रैना के ऊपर अपना दांव लगाएगी, ये देखने वाली बात है।

ALSO READ:IPL 2022: धोनी ने नहीं दिया मौका तो नीलामी में हुआ 8 करोड़ का नुकसान, अब रणजी में गरज रहा है बल्ला

मिस्टर आईपीएल का अभी तक का आईपीएल करियर

सुरेश रैना

सुरेश रैना ने चेन्नई सुपरकिंग्स CSK के साथ अपने कैरियर की शुरुआत की था। सीएसके के लिए सुरेश रैना महेंद्र सिंह धोनी के बाद सबसे नियमित खिलाड़ी थे। फैंस ने उन्हे चिन्ना थाला नाम दिया था। इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई के दो साल के बैन के वक्त उन्हें टीम को छोड़ना पड़ा था। लेकिन टीम की वापसी के बाद सुरेश रैना दुबारा टीम का हिस्सा बना गए। सुरेश रैना सीएसके टीम के सबसे ज्यादा रन बनने वाले खिलाड़ी है। सीएसके के सीईओ ने सुरेश रैना के टीम में जा चुनने की वजह उनका टीम में फिट ना होना बताया है।

ALSO READ:IPL 2022: PUNJAB KINGS के मालिक ने बताया कौन होगा टीम का कप्तान, पहली बार दिलाएगा प्रीति जिंटा को ट्रॉफी

Published on February 20, 2022 2:50 pm