Placeholder canvas

IPL 2022 के सबसे महंगे खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड को देख भूल जायेंगे बॉलीवुड अभिनेत्रियों को, इतनी हैं खूबसूरत

इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 15वें सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी ईशान किशन हैं। ईशान किशन एक बार फिर मुंबई की नीली जर्सी में खेलते नजर आयेंगे। इसी के साथ मैदान पर उनकी गर्लफ्रेंड (Ishan Kishan Girlfriend Aditi Hundia) अदिति हुंडिया भी उनको चीयर करने के लिए मौजूद होंगी। दोनों की डेटिंग की खबरे काफी समय से ईशान किशन के फैंस के बीच है। लेकिन क्या आप जानते हैं कौन हैं ये खूबसूरत मॉडल Aditi Hundia….

राजस्थान से है Aditi Hundia साथ ही मॉडलिंग में काफी फेमस

अदिति हुंडिया

ईशान किशन (Ishan Kishan) की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया Aditi Hundia मूल रूप से राजस्थान के जयपुर PinkCity की निवासी हैं। यहीं से 2016 में उन्होंने राजस्थान मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग लिया था। जिसमे वो दूसरे स्थान पर आई थीं। 2017 में Aditi Hundia ने फेमिना मिस इंडिया राजस्थान (Femina Miss India Rajasthan) में भाग किया और विनर बनी। Aditi Hundia सुपरनेशनल भी 2018 का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है।

पेशे से है मॉडल, मैदान पर हो चुकी है वायरल

अदिति हुंडिया

ईशान किशन की कथित तौर पर गर्लफ्रेंड Aditi Hundia पेशे से एक मॉडल हैं। वो मॉडलिंग की दुनिया में काफी प्रसिद्ध है। साथ ही पिछले आईपीएल सीजन में उनकी तस्वीर काफी वायरल हुई थी। उस वक्त किसी को अंदाजा नहीं था कि ये खूबसूरत नीली जर्सी में नजर आ रही लड़की मुंबई इंडियंस के बेहतरीन खिलाड़ी Ishan Kishn की गर्ल फ्रेंड है। मैदान पर कई बार Aditi Hundia को ईशान किशन का सपोर्ट करते भी देखा गया हैं साथ ही दोनों कई बार एक दूसरे के साथ तस्वीरों को साझा कर चुके हैं।

ALSO READ:‘Taarak Mehta’ की पुरानी सोनू को अब पहचानना हुआ मुश्किल, अब हो गई है बेहद खूबसूरत और जवां

 सोशल मीडिया पर कहा I Am Proud Of You

अदिति हुंडिया

Aditi Hundia का नाम उस वक्त चर्चा में आया जब सोशल मीडिया पर उन्होंने ईशान किशन कि आईपीएल में एक बेहतरीन पारी के बाद आई एम प्राउड ऑफ यू लिखकर अपने साथ ईशान किशन की तस्वीर को साझा किया था। जिसके बाद दोनों के लिंक अप की खबरें सामने आई थी।

ALSO READ:IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम की हुई घोषणा, इस खिलाड़ी को पहली बार मिला मौका