nia sharma choli ke piche

छोटे पर्दे ही नहीं बड़े पर्दे पर भी निया शर्मा ने अपना जलवा बिखेर रखा है. निया शर्मा अक्सर अपने अलबेले स्वभाव के लिए सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में निया शर्मा का चोली के पीछे के रिमिक्स इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. उनका यह गाना इतना बोल्ड है कि हर कोई देखकर पसीना छोड़ देगा.

नारंगी रंग की पहनी स्पोर्ट्स ब्रा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा अपने बोल्ड अवतार के लिए काफी जाने जाते हैं. सुर्खियों में रहने वाली निया शर्मा इन दिनों अपने गाने चोली के पीछे को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई है. चोली के पीछे वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने नारंगी रंग की स्कूल छपरा और ब्लैक कलर की पेंट पहने हुए है. अपनी जबरदस्त अकेलेपन से उन्होंने लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. मुसलमान के गाने को जिन्होंने कोरियोग्राफ किया है लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं. उनके जबरदस्त डांस के मूव्स देखकर लोग काफी एंजॉय कर रहे हैं.

फैंस को पसंद आते हैं उनके डांस वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा अपने फ्रेंड्स को खुश करने के लिए अक्सर अपने जबरदस्त डांस वीडियो शेयर करते जाते हैं. फैंस उनके वीडियो को देख कमेंट करके उनकी तारीफ करते हैं. आपको बता देनी है शर्मा को डांस का बहुत शौक है. अपने मोक्ष के लिए निया शर्मा जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने एक टीचिंग के थ्रू पोल डांस सीखना शुरू किया है यही नहीं उन्होंने इस डांस में काफी महारत हासिल की है. लोग उनके डांस से प्रभावित होकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-सलमान-विवेक ओबेरॉय ही नहीं, अभिषेक बच्चन से शादी पहले इन लोगो से ऐश्वर्या राय बना चुकी थी संबंध

छोटे पर्दे के सीरियल नागिन से जीता दिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

टीवी सीरियल नागिन से लोगों के बीच पॉपुलर होने वाली निया शर्मा का दो घूंट मुझे भी पिला दे शराबी का रीमिक्स संस्करण है जिसकी वजह से काफी छाई हुई है. हर तरफ उन्हीं के चर्चे हैं.

इसे भी पढ़ें-शाहरुख खान ने किया ओछी हरकत, तो अंबानी के बेटे ने दिया ऐसा जवाब, शर्मिंदा हो झुका लिया सिर

Published on February 20, 2022 1:39 pm