Placeholder canvas

‘Taarak Mehta’ की पुरानी सोनू को अब पहचानना हुआ मुश्किल, अब हो गई है बेहद खूबसूरत और जवां

टेलीविजन पर कई ऐसे सो चलते हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता है लेकिन सबसे ज्यादा लंबा और चर्चित और कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show) माना जाता है। स्टोर में हर कलाकार ने इस शो में काम करने वाले हर कलाकार ने अपनी अलग पहचान बना ली है। इसी शो में सोनू का किरदार निभाने वाली झील मेहता ने भी काफी पापुलैरिटी हासिल की है। झील बेहद ही खूबसूरत हैं। सोनू इस शो में काफी लाइमलाइट रहती थीं। सोनू सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सोनू की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं देखकर फैंस काफी हैरान हैं।

दुल्हन के लाल जोड़े में कराया फोटोशूट

Taarak Mehta 1

झील मेहता की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसमें वह दुल्हन के लाल जोड़े में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर वायरल कर रहे हैं। सोनू ने हाल ही में उन्होंने दुल्हन के लाल जोड़े में फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल की हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं कि यह वही सोनू है।

Read more- सलमान-विवेक ओबेरॉय ही नहीं, अभिषेक बच्चन से शादी पहले इन लोगो से ऐश्वर्या राय बना चुकी थी संबंध

Taarak Mehta 2

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने सोनू उर्फ झील मेहता का ये लुक देखते हुए बोला ‘वाह बहुत सुंदर’, वहीं दूसरे यूजर ने कहा- ‘यकीन नहीं होता कि ये वही बच्ची है। झील मेहता के इस फोटोशूट में सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया।

झील को सोनू के किरदार से मिली अलग पहचान

Taarak Mehta 3

झील मेहता मुंबई में रहती हैं हालांकि यह गुजरात की रहने वाली हैं इन्होंने कई टीवी शो में काम किया है लेकिन सबसे ज्यादा इन्हें लाइमलाइट सोनू के किरदार से मिली है। इनकी मां ब्यूटीशियन और पापा बिजनेसमैन है। झील मेहता सबसे ज्यादा घूमने की शौकीन हैं।

Taarak Mehta 4

इनकी तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है यह ट्रैवलिंग की तस्वीरें ज्यादातर शेयर करती रहती हैं। झील के हर अंदाज़ को फैंस पसंद करते हैं।

Read more- Gold Rate: 2300 रूपये तक सस्ता हुआ सोना, जल्दी खरीदें फिर बढ़ने वाली है कीमत, जानिए 1 तोला की नई कीमत