गोविंदा की बेटी 1

आज के टाइम में बहुत ही अभिनेता ऐसे भी हैं, जिनकी बेटियां देखने में तो बहुत खूबसूरत होती है, लेकिन बॉलीवुड की दुनिया से बिल्कुल परे हैं और अपना अलग करियर बना रही है। ऐसे ही एक अभिनेता है गोविंदा (Govinda)। गोविंदा अपनी लाइफ स्टाइल की वजह से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इसका एक कारण है कि हर कोई गोविंदा को जानता है, जिसकी वजह से उनके परिवार से ताल्लुक रखती कोई भी खबर सुर्खियों में आ जाती है।

किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है गोविंदा की बेटी

गोविंदा की बेटी 5
सोशल मीडिया पर एक समय गोविंदा अपनी बेटी की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। जिसकी वजह से हर जगह इन्हीं के बारे में चर्चा हो रही है। वैसे भी गोविंदा की बेटी दिखने में तो बहुत खूबसूरत है और इसी के साथ ही साथ वह आलीशान जीवन ही बिताती हैं। आइए आगे के आर्टिकल में गोविंदा की बेटी के बारे में जानकारी लेते हैं…

इसे भी पढ़ें- Suresh Raina ने बताया, क्यों धोनी के बाद भारत कोई भी ICC ट्रॉफी नहीं जीत सकी

गोविंदा की बेटी 4
मल्टी स्टार गोविंदा फेमस है क्योंकि उनकी कॉमिक टाइमिंग बहुत अच्छी होती है और लोगों को बहुत पसंद आती हैं। उन्होंने अपनी हर फिल्म में किरदार को दिल से निभाया है। साफ-साफ लब्जों में बात की जाए तो गोविंदा ने एक्शन , ड्रामा, कॉमेडी, रोमांटिक हर तरीके की फिल्में की है और सब में 100% काम करके दिखाया है।

सभी लोगों को इस समय अच्छी तरीके से जानते हैं और उन्होंने बाहर सारी फिल्में सुपरहिट है यही कारण है कि आज गोविंदा के पास किसी भी चीज की कमी नहीं है, बहुत ही शानदार जीवन व जीते हैं। गोविंदा के परिवार के बारे में बात की जाए तो उनकी पत्नी सुनीता आहूजा हैं और उनका एक बेटी भी है जिसका नाम टीना आहूजा है।

टीना की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड अभिनेत्रियां भरती हैं पानी

गोविंदा की बेटी 3

दिखने में टीना बहुत खूबसूरत है और उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी पानी भरती हैं। टीना को बॉलीवुड से दूर ही रहना ही पसंद है। पर कभी भी वह बॉलीवुड में कदम रखती है तो बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की छुट्टी हो जाएगी। आपको बता दें कि टीना बहुत ही अलग तरीके से जीवन व्यतीत करते हैं। गोविंदा को फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही ऐसा कोई होगा जो जानता ना हो।

गोविंदा की बेटी का नाम टीना आहूजा है और वह बॉलीवुड से दूर रहती है, लेकिन जिस प्रकार की लाइफ वो जीती है वह काबिले तारीफ है। टीना के पास बहुत सारी लग्जरी गाड़ियां हैं जिनमें बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज जैसी गाड़ियों के नाम शामिल हैं । ऐसे में यह तो साफ हो जाता है कि टीना को महंगी गाड़ियों का बड़ा शौक है और इसी के साथ ही यह भी पता चलता है कि टीना अपने जीवन की राजकुमारी से कम नहीं जी रही है। बता दें कि गोविंदा की बेटी करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है और बहुत जल्द बॉलीवुड में अपनी जगह बना लेंगी।।

इसे भी पढ़ें- IND vs WI: पहले टी20 में मिली जीत के बाद भारत को लगा तगड़ा झटका, ये 2 खिलाड़ी हुए चोटिल, दुसरे मैच से होंगे बाहर!