Placeholder canvas

IND vs WI: पहले टी20 में मिली जीत के बाद भारत को लगा तगड़ा झटका, ये 2 खिलाड़ी हुए चोटिल, दुसरे मैच से होंगे बाहर!

Ind vs WI : भारतीय टीम और वेस्टइंडीज टीम के बीच तीन मैच की सीरीज का पहला मैच 16 फरवरी को खेला गया, जिसमें भारतीय टीम Indian Cricket Team ने जीत दर्ज कर सीरिया में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली। इस मैच में भारतीय टीम के दो खिलाड़ी चोटिल हुए हैं। ऑलराउंडर खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर Venktesh Iyer और गेंदबाज दीपक चाहर Deepak Chahar दोनों की इंजरी से भारतीय टीम को झटका लग सकता है।

दीपक चाहर को गेंदबाजी के दौरान लगी चोट

Deepak-Chahar

भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। भारतीय गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी कर वेस्टइंडीज को 158 रन पर रोक दिया। लेकिन 19वें ओवर में वेस्टइंडीज खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड के पुल शॉट को रोकने के दौरान Deepak Chahar के दाएं हाथ में चोट लग गई। जिससे उन्हें मैदान तक छोड़ कर जाना पड़ा। उसके बाद हर्षल पटेल ने अंतिम ओवर किया। दीपक चाहर ने अपने 3 ओवर में 28 रन देकर एक विकेट लिया। दीपक चाहर की अपडेट रिपोर्ट स्कैन के बाद उसकी गंभीरता पता चलेगी।

कीरोन पोलार्ड के शॉट से वेंकटेश अय्यर को भी लगी चोट

DEEPAK CHAHAR INJURY

भारतीय टीम में बतौर All Rounder खेल रहे Venktesh Iyer को पारी के 17वें ओवर में कीरोन पोलार्ड के एक शॉट में कैच पकड़ने की कोशिश के दौरान चोट लग गई। हालांकि वो उसके बाद भी मैदान पर बल्लेबाजी के लिए आए। उन्होंने 13 गेंदों पर 24 रन की नाबाद पारी खेली। जिसमें 2 चौके और एक छक्का शामिल है। पारी में उन्होंने एक ओवर भी डाला जिसमें Venktesh Iyer ने मात्र 4 रन खर्चे।

ALSO READ:बॉलीवुड अभिनेत्री वीना मलिक ने इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को बताया असली मर्द, कहा जब उसने मेरे पैरो का मसाज किया…

वनडे में क्लीन स्वीप के बाद टी20 में भारत की विजयी शुरुआत

fluws7gveaqasqp

कप्तान Rohit Sharma को कप्तानी में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में विजय हासिल की है। बता दे, इससे पहले रोहित शर्मा की कप्तानी में ही वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ तीन मैच की One Day Sereis को भी 3-0 से जीता था। दूसरा और तीसरा टी20 मैच 18 और 20 फरवरी को खेला जाएगा।

ALSO READ: ‘Saath Nibhaana Saathiya’ की कोकिला बेन रियल लाइफ में हैं बेहद ही हॉट, फोटो देख खुली रह जाएंगी आंखें