PUNJAB KINGS

IPL 2022 में सभी फ्रेंचाइजी अपनी टीम खरीद चुकी हैं। कई फ्रेंचाइजी इसी है जिन्होंने अभी तक अपने कप्तान के विषय में कोई जानकारी सामने नही रखी है। Punjab Kings उन्हीं टीम में से एक है। साथ ही इस बार टीम ऐसे खिलाड़ी को कप्तान बनाना चहती है जोकि टीम को खिताब दिला सके। जिसके लिए कोच और खिलाड़ियों में समीकरण बैठाने में मदद मिले। ऐसा टीम के Co Owner में इशारा किया है। जानिए कौन बन सकता है टीम का कप्तान….

Punjab Kings के Co Owner मोहित बर्मन

मोहित बर्मन

किंग्स इलेवन पंजाब अब पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के co owner मोहित बर्मन Mohit Burman में एक न्यूज चैनल से बातचीत में बताया है कि फ्रेंचाइजी टीम के लिए कप्तान के विषय में किस तरह से सोच रही हैं। टीम में किसी वरिष्ठ खिलाड़ी के होने से क्या फायदे हो सकते है? Mohit Burman ने कहा कि,

” मुझे ऐसा लगता है कि टीम को लीड करने के लिए एक वरिष्ठ खिलाड़ी को होना चाहिएं जो आपके साथ पहले खेल चुका हो। ताकि कोच की सोच को समझ सके”। बता दे, टीम में मयंक अग्रवाल को रिटेन किया गया है जोकि 2018 से टीम से जुड़े हुए हैं।

खिलाड़ियों को देना है एक मजबूत समूह : Mohit Burman

PUNJAB KINGS

टीम के को ओनर Mohit Burman ने आगे कहा है कि ” कोच के साथ उनके ( कप्तान) के रिश्ते अच्छे हो। इस बार ऐसा विचार किया जा रहा है कि खिलाड़ियों को एक मजबूत समूह दिया जाए। जोकि सभी पदों को भरते हों”। टीम की ओर से मयंक अग्रवाल का नाम कप्तानी के लिए सबसे आगे है.

ALSO READ:IND vs WI: कप्तान Rohit Sharma ने विराट कोहली को दिया जीत का पूरा श्रेय, भारत को मिला हार्दिक पंड्या से बेहतर आलराउंडर

शिखर धवन या मयंक अग्रवाल कप्तान कौन?

शिखर धवन

आईपीएल के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स KKR ने श्रेयस अय्यर को अपना कप्तान बना है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर RCB और Punjab Kings PK दो दो खिलाड़ियों के बीच फंसी नजर आ रही है। आरसीबी की ओर से फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल के बीज रेस चल रही है। जिसमें फाफ डु प्लेसिस के नाम पर मोहर लग सकती है। वहीं पंजाब किंग्स के लिए मयंक अग्रवाल जिन्हे टीम के लिए रिटेन किया गया था और शिखर धवन को 8..25 करोड़ में खरीदा है। दोनों खिलाड़ियों में मयंक अग्रवाल का पलड़ा भारी नजर आ रहा है.

ALSO READ:IPL 2022: इन 2 टीमों ने जल्दबाजी में की है कप्तान का एलान, बीच सीजन में ही बदलने होंगे कप्तान