Placeholder canvas

IPL 2022: धोनी ने नहीं दिया मौका तो नीलामी में हुआ 8 करोड़ का नुकसान, अब रणजी में गरज रहा है बल्ला

इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 15वे संस्करण के Mega Auction में पिछले सीजन चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) को करोड़ो का नुकसान झेलना पड़ा था। पिछले IPL में करोड़ो के इस खिलाड़ी पर इस बार ऑक्शन की रकम 90 लाख तक सिमटकर रह गई। चेन्नई टीम के बाद इस बार कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) IPL की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट के साथ नजर आयेंगे।

रणजी सीजन में अपने बल्ले से दिखाया अपना दम

कृष्णप्पा गौतम

इस बार रणजी सीजन में शुरुआत 17 फरवरी से हुई है। रणजी सीजन के डेब्यू मैच में रेलवे बनाम कर्नाटक के मुकाबले में ही कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने अपने ऑल राउंडर होने का प्रदर्शन किया है। 8वे नंबर पर कर्नाटक की टीम से खेलते हुए रेलवे के गेंदबाजों की खूब खबर ली। रणजी मुकाबले में ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 32 गेंदों में 52 रन जोड़ डाले। जिसमें उन्होंने 4 चौके और 4 छक्के भी लगाए है।

IPL में हुआ 8.35 करोड़ का नुकसान

कृष्णप्पा गौतम

 

इंडियन प्रीमियर लीग IPL के मेगा ऑक्शन में पिछले साल कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) चेन्नई सुपरकिंग्स CSK के साथ 9.25 करोड़ की कीमत के साथ जुड़े थे। लेकिन इस बार उन्हें ऑक्शन में आईपीएल की नई टीम Lucknow Super Giants ने 90 लाख के साथ आने साथ जोड़ा है। जिससे कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) को इस साल 8.35 करोड़ का नुकसान झेलना पड़ा है। कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) के लखनऊ टीम में जुड़ने के बाद मेंटर गौतम गंभीर ने जताई थी खुशी जताई थी।

ALSO READ:IPL 2022: RCB को मिल गया नया कप्तान, फ्रेंचाइजी इस दिग्गज खिलाड़ी को सौंप रही है कप्तानी, इस बार ट्रॉफी पक्की!

मनीष पांडे ने भी की वापसी

मनीष पांडे

रणजी सीजन में मनीष पांडे ने भी वापसी की हैं। कर्नाटक टीम के कप्तान मनीष पांडे ने 156 रन की पारी 121 गेंदों में खेली है। मात्र 83 गेंदों में शतक बना लिया है। इस पारी में मनीष पांडे ने 10 गगनचुभी छक्के और 12 चौके लगाए हैं। तीन विकेट गिरने के बाद मनीष पांडे ने चौथे विकेट के लिए कृष्णमूर्ति सिद्धार्थ (Krishnamurthy Siddharth) के साथ 267 रनों की साझेदारी की है। रणजी टीम से फॉर्म में वापसी की है।

ALSO READ:IND vs WI: दूसरे टी20 में रोहित शर्मा इन 2 खिलाड़ियों को करेंगे बाहर, ऐसी होगी भारतीय टीम की प्लेइंग XI