रोहित शर्मा कैच

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) में 37वां मैच मुम्बई इंडियंस ( MUMBAI INDIANS) और लखनऊ सुपर जांयट्स ( LUCKNOW SUPER GIANTS) के बीच वानखेड़े स्टेडियम ( WANKHEDE STADIUM) में हुआ। मैच में लीग से लगभग बाहर हो चुकी मुम्बई के कप्तान रोहित शर्मा से एक बेहेतरीन कैच देखने को मिला।

जिसमें लगभग एक सेकेण्ड के समय में रोहित शर्मा ( ROHIT SHARMA) ने लखनऊ सुपर जायट्स टीम के विकेट कीपर साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक को आउट हैरत अंग्रेज कैच पकड़कर आउट कर दिया। जिसके बाद क्विंटन डी कॉक को मात्र 10 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन रवाना होना पड़ा था।

रोहित शर्मा को शानदार कैच क्विंटन डी कॉक रह गए देखते

मुम्बई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के मैच के लिए रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय किया है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने 168 रन की लक्ष्य अपने 6 विकेट खोकर बनाया है। लेकिन एक वक्त पर लखनऊ की टीम मुश्किल में पड़ती नजर आने वाली थी।

इस मैच में पहला विकेट क्विंटन डी कॉक के रुप में गिरा। पारी के चौथे ओवर में जसप्रीत बुमराह की गेंद पर क्विंटन डी कॉक ने इस फुल टॉस डिलीवरी को सीधा खेलने का प्रयास किया। वहां पर फील्डर के तौर पर मौजूद रोहित शर्मा ने कैच पकड़ लिया और बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक को 10 रन की निजी पारी पर मैदान छोड़कर वापस पवेलियन जाना पड़ा। जिसके बाद कप्तान केएल राहुल ने कप्तानी पारी खेलकर मैच के स्कोर को 168 तक पहुचाया।

यहाँ देखें वीडियो

ALSO READ:IPL 2022 : ‘पांडे जी ने कभी टेस्ट नही खेला इसलिए ipl में इच्छा पूरी कर रहे है’ मनीष पांडे की पारी देख फैन्स ने ऐसे निकाली भड़ास

केएल राहुल ने लगाया सीजन का दूसरा शतक

केएल राहुल शतक

लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के कप्तान केएल राहुल ( KL RAHUL) के बल्ले से रन बेहतरीन लय में दिख रहें हैं। केएल राहुल ने मुम्बई इंडियंस के खिलाफ मैच में 103 रन की नाबाद पारी खेलकर सीजन की दूसरा शतक लगाया है। इस पारी में केएल राहुल ने 62 गेंदों में 166 के स्ट्राइक रेट से 103 रन की नाबाद पारी खेली है। जिसमें 12 चौके और 4 छक्के शामिल हैं।

ALSO READ:IPL 2022: बुमराह या शमी को नहीं इस भारतीय गेंदबाज को सबसे बेस्ट मानते है ग्लेन मैकग्रा, IPL में मचा रहा तबाही