ग्लेन मैकग्रा

ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाजों की लिस्ट में शामिल ग्लेन मैकग्रा ( Glenn McGrath) ने वर्तमान में खेली जा रही इंडियन प्रीमियर लीग के तेज गेंदबाजों को लेकर अपना मत सबके सामने रखा है। जिसमें उन्होंने एक भारतीय गेंदबाज के विषय में बातचीत करते हुए उनकी जमकर तारीफ की है।

भारतीय गेंदबाजों की लिस्ट में बातचीत में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी का नाम पहले आता है। लेकिन ऑस्ट्रेलियन दिग्गज गेंदाबाज में प्रसिध्द कृष्णा की काफी तारीफ की है। उन्होंने आईपीएल में खिलाड़ी के प्रदर्शन की काफी तारीफ की है। साथ भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की फार्म के बारे में भी बातचीत की है। जानिए क्या कहा ग्लेन मैकग्रा ने….

दबाव से निकलकर करते हैं कमाल की गेंदबाजी

प्रसिद्ध कृष्णा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ग्लेन मैग्रा ने आईपीएल में प्रसिध्द कृष्णा ( Prasidha Krishna) की दबाव में गेंदबाजी की काफी तारीफ की है। साथ ही उन्होंने खिलाड़ी के नेट प्रैक्टिस में तत्परता की भी तारीफ की है। दरअसल, एमआरएफ पेस फाउंडेशन के कोचिग निदेशक ग्लेन मैकग्रा ने बातचीत में कहा कि

दो गेंदबाज जिस तरह से गेंदबाजी कर रहें हैं। वो शानदार है। हॉल ही में शुक्रवार को खेले गए मैच में प्रसिध्द कृष्णा ने जिस तरह से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गेंदबाजी की थी। वो वाकई तारीफ के काबिल है। 19वें ओवर में जिस तरह से खिलाड़ी ने गेंदबाजी की थी। इसे देखने के बाद कहा जा सकता है कि वो दबाव में गेंदबाजी कर सकते हैं।

नेट पर काफी एक्टिव रहते हैं प्रसिध्द कृष्णा ग्लेन मैकग्रा

Prasidh Krishna

ग्लेन मैकग्रा ने गेदबाजी के विषय में बात करते हुए कहा कि मुझे प्रसिध्द कृष्णा हमेशा से ही काफी पसंद थे। इसके पीछे की काऱण है कि वो हमेशा से नेट पर गेंदबाजी के लिए इच्छुक रहते हैं। उन्होंने अपनी ट्रेनिंग के दौरान जो भी मेहनत की है। उसका ही  रिजल्ट  इन्हें मिल रहा है। वो खिलाड़ी मानसिक रुप से काफी मजबूत है। उनका रवैया भी काफी अच्छा है। वो इस समय अच्छी गेंदबाजी कर रहें हैं और आत्मविश्वास से भरे हैं।

ALSO READ:IPL 2022: ‘कुछ तो बात थी उसमे जो कागज़ और पेन लेकर मैच जीता देता है’ गुजरात की जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाये आशीष नेहरा

बुमराह करेंगे अपनी वापसी

रोहित शर्मा जसप्रीत बुमराह

ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी ग्लेन मैकग्रा ने जसप्रीत बुमराह के विषय में बातचीत करते हुए जसप्रीत बुमराह ( Jaspreet Bumrah)अपनी वापसी कर लेंगे ऐसा कहा है। इनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस अपने सातों मैच हार चुकी है। लेकिन ग्लैन मैकग्रा मे बातचीत करते हुए कहा है कि जसप्रीत बुमराह को उनके करियर की शुरुआत में ही इतनी सफलता मिल गई थी कि अब उनसे वही स्तर कायम रखने की उम्मीद की जाती है। वो एक बेहेतरीन गेंदबाज हैं और काफी समझदार भी हैं। मुझे ऐसा लगता है कि वो अपनी वापसी कर लेंगें।

ALSO READ:हरभजन सिंह ने कर दिया ऐलान, IPL 2022 में ये 4 टीमें खेलेंगी प्लेऑफ, दिग्गज टीमों को रखा बाहर