IPL
ईशान किशन ट्रोल

IPL 2022 में जीत को तरसती मुंबई इंडियंस अपने पसंदीदा  मैदान वानखेड़े में लखनऊ के खिलाफ उतरी. मुंबई जहाँ यह अपना 8वां मुकाबला खेल रही है वही लखनऊ से इस सीजन में दुबारा मुकाबला कर रही है. लखनऊ जहाँ अपना पिछला मुकाबला हार कर इस मैच में जीत हासिल करना चाह रही है वही मुंबई को अभी पहली जीत की ही तलाश है. लखनऊ ने कप्तान केएल राहुल की शानदार शतक से पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के सामने 169 का लक्ष्य सामने रखी है. लखनऊ इस स्कोर को 6 विकेट के नुकसान पर बनायीं.

ईशान किशन  विकेट

वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई का वही पुराना रवैया रहा और रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन से ओपनिंग करायी. ईशान किशन का ख़राब फॉर्म भी जाने का नाम नहीं ले रहा और एक बार फिर काफी ख़राब प्रदर्शन रहा और उन्होंने टी20 मुकाबले में भी 20 गेंद खेलकर मात्र 8 रन बनाये और रवि विश्नोई ने उनको जेसन होल्डर के हाथो कैच करा दिया. लगातार फ्लॉप ईशान किशन की यह टेस्ट पारी देख कर फैन्स भी बौखला गए ओर सोशल मीडिया पर ट्रोल के साथ मीम्स की बौछार कर दी. आइये देखते है सोशल मीडिया पर फैन्स का रिएक्शन ..

ALSO READ:IPL 2022 : ‘वड़ा पाव’ बोलकर उड़ाया था रोहित शर्मा का मजाक, अब चीते की फुर्ती से कैच पकड़ दिया मुहतोड़ जवाब, देखें वीडियो