मयंक अग्रवाल ने जीत के बाद बांधे इस भारतीय खिलाड़ी के तारीफों के पूल, बताया जसप्रीत बुमराह जैसा घातक गेंदबाज

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में ब्रेबोर्न की पिच पर आखिरी दो मुकाबलों में पहले बैटिंग करने वाली टीम जीती थी और यही पैटर्न शुक्रवार रात को भी देखा गया। टॉस गंवाकर पंजाब किंग्स (PBKS) ने पहले तो स्कोरबोर्ड पर 209 रन टांग दिए और फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को महज 155 रन पर रोक दिया। 

प्लेऑफ की रेस और भी हुई रोमांचक

जॉनी बैरेस्टो

54 रन की इस जीत के साथ ही पंजाब किंग्स (PBKS) ने प्लेऑफ (Playoff) की रेस और रोमांचक बना दी। अब पंजाब के 12 मैच में 12 अंक हो गए हैं और वह दिल्ली के बाद छठे नंबर पर है। वहीं आरसीबी (RCB) इतने ही मैच में 14 अंकों के साथ चौथे नंबर पर बरकरार है, लेकिन आज की हार ने उसके नेट रनरेट को बेहद खराब कर दिया।

यह पिछली 6 भिड़ंत में पंजाब (PBKS) के खिलाफ आरसीबी (RCB) की पांचवीं हार है। दूसरी ओर आज अगर आरसीबी (RCB) जीत जाती तो पंजाब किंग्स (PBKS) के लिए प्लेऑफ (Playoff) का सफर बेहद मुश्किल हो जाता। न केवल पंजाब बल्कि राजस्थान रॉयल्स(RR), दिल्ली कैपिटल्स (DC), सनराइजर्स हैदराबाद (SRH), कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के लिए भी चीजें आसान नहीं रहती।

ALSO READ: IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ 17 सदस्यीय सम्भावित भारतीय टीम, पहली बार इस खिलाड़ी को मौका, जानिए कौन होगा कप्तान

पंजाब की बल्लेबाज़ी को सराहते दिखे मयंक अग्रवाल

Mayank Agrawal
Mayank Agarwal

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने कहा,

“हम बल्ले से शानदार थे। विकेट थोड़ा रुका हुआ था। जॉनी और लिवी ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, वह अद्भुत था। ईमानदार हो के कहूं तो हमने बहुत कुछ नहीं बदला है, बस कुछ स्थितियों को समझने, विकेट को समझने के बारे में है। अनुकूलनीय और लचीला होना चाहिए जो हम रहे हैं, जो अच्छा है। गेंद से ज्यादा रक्षात्मक नहीं हो सकता। अगर बल्लेबाज चलता है, तो कोई बात नहीं, आजकल बाउंड्री मायने नहीं रखती। दो अंक हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है। जब तक काम पूरा हो जाता है, मैं पांच पर बल्लेबाजी कर रहा हूं। बहुत ऊर्जावान व्यक्ति, बहुत आत्मविश्वासी आदमी (अर्शदीप)। अपने क्रिकेट का लुत्फ उठाते हैं। कहना होगा कि वह टीम में लीडर है। वह सभी से सीखने की कोशिस करता है, जिम्मेदारी लेता है, यहां तक ​​कि कभी-कभी ऊपर जाकर गेंदबाजों से भी बात करता है।”

ALSO READ:  IPL 2022, DRS Controversy: मुंबई इंडियंस के खिलाफ CSK के साथ हुआ बड़ा धोखा? अब टीम के कोच ने लगाए ये गंभीर आरोप