मुंबई के खिलाफ रोमांचक मैच में मिली हार बर्दाश्त नहीं कर सके हार्दिक पंड्या, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार
HARDIK PANDYA PC GUJRAT TITANS

IPL 2022 में पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आठ विकेट से एकतरफा जीत हासिल की। पंजाब ने गुजरात के 144 रन के लक्ष्य को दो विकेट खोकर और 24 गेंद बाकी रहते हुए हासिल कर लिया। पंजाब की यह पांचवीं जीत है और वह अब अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। 

वहीं गुजरात को सीजन की दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। पंजाब की तरफ से शिखर धवन 53 गेंदों में 62 और लियाम लिविंगस्टोन 10 गेंदों में 30 रन बनाकर नाबाद रहे। इनके अलावा भानुका राजपक्षा ने 28 गेंदों में 40 रन बनाए।

हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजों को माना हार का जिम्मेदार

HARDIK PANDYA PC

पंजाब के खिलाफ गुजरात की बल्लेबाज़ी फ्लॉप रही। मैच के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा,

“हम पार स्कोर के करीब भी नहीं थे। 170 आदर्श होता, लेकिन हम नियमित रूप से विकेट गंवाते रहे और कभी उसके करीब नहीं आए। मैंने बल्ले से अपना समर्थन किया, पहले बल्लेबाजी करना गलत कॉल नहीं था, हमें अपने कम्फर्ट जोन (जो लक्ष्य का पीछा कर रहा था) से बाहर आने की जरूरत थी। हमने इस टूर्नामेंट में अच्छी तरह से पीछा किया है, यदि आवश्यक हो (बाद में टूर्नामेंट में), हमें पता होना चाहिए कि लक्ष्य कैसे निर्धारित किया जाए।” 

ALSO READ:DC VS LGS: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर, पृथ्वी शॉ को लगा दोहरा झटका

जीत और हार खेल का हिस्सा है 

शिखर धवन

हार्दिक पांड्या ने आगे कहा,

“यह सीखने की अवस्था का हिस्सा है, लेकिन यह सब हमारे अपने आराम क्षेत्र से बाहर आना सीखने के बारे में है। जब हम जीत रहे थे तब भी हम हमेशा बेहतर होने की बात कर रहे थे, हम उन चीजों के बारे में बात करेंगे जो (आज) हमारे रास्ते में नहीं थीं और आने वाले खेलों में बेहतर वापसी करेंगे। हमारे पास कुछ दिनों में एक और खेल है, हमें फिर से संगठित होने की जरूरत है, जीत और हार खेल का एक हिस्सा है।”

ALSO READ:IPL 2022: ‘मैन ऑफ मैच’ कागिसो रबाडा ने अपनी नहीं इस खिलाड़ी के तारीफों की बाँधी पूल, बताया डेथओवर स्पेशलिस्ट