209 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 44 रनों की पारी खेलकर भी खुश नहीं हैं टिम डेविड, गिनाई मुंबई इंडियंस की कमियां

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस (MI) का सामना गुजरात टाइटन्स (GT) से है। मुंबई के ऐतिहासिक ब्रेबोर्न स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच यह टक्कर है। गुजरात टाइटन्स को जीत के लिए 178 रनों का टारगेट मिला है।

शानदार शुरुआत के बाद लड़खड़ाई मुंबई इंडियंस

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी मुंबई इंडियंस को रोहित शर्मा और ईशान किशन ने पहले विकेट के लिए 7.3 ओवरों में 74 रन जोड़कर शानदार शुरुआत दिलाई। 

कप्तान रोहित शर्मा ने 23 गेंदों पर ताबड़तोड़ 43 रनों की पारी खेली, वहीं  ईशान किशन ने भी 29 गेंदों पर पांच चौके एवं एक छक्के की मदद से 45 रनों का योगदान दिया।

आखिरी ओवरों में टिम डेविड ने भी 21 गेंदों पर नाबाद 44 रन बनाए, जिसके चलते मुंबई इंडियंस अच्छे स्कोर तक पहुंच पाई। टिम डेविड की पारी में 4 छक्के और दो चौके शामिल रहे। गुजरात टाइटन्स की ओर से राशिद खान ने सबसे ज्यादा दो खिलाड़ियों को आउट किया।

ALSO READ: ये है भारतीय टीम के 4 खतनाक डेथओवर स्पेशलिस्ट गेंदबाज जिनसे डरती है दुनिया, पहले नंबर वाले के सामने बल्लेबाजी करने से डरते है बल्लेबाज

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों की धीमी बल्लेबाजी से निराश हैं टिम डेविड

ROHIT SHARMA AND ISHAN KISHAN

मिड इनिंग्स ब्रेक में टिम डेविड ने कहा,

“कुछ बड़े अच्छे शॉट्स खेलना अच्छा था, लेकिन हम जिस तरह से अंत में खेले उससे थोड़ा निराश हैं। हमने शानदार शुरुआत की। हम गेंद से फायरिंग करते हुए उतरे हैं, दबाव बना रहे थे। हम शायद थोड़े पीछे हैं, मैं बस जितना हो सके उतना पाने की कोशिश कर रहा था, अधिकतम करने की कोशिश कर रहा था। मेरा काम पारी को खत्म करना है क्योंकि मैं मान्यता प्राप्त बल्लेबाज हूं। मेरे पास पहले से ही 10-15 गेंदें थीं। ऐश के लिए स्ट्राइक पर आना और छक्के लगाने की कोशिश करना काफी कठिन है। मैं वहां कुछ और गेंदों को भुनाना पसंद करता। जब भी आप छक्का लगाते हैं तो अच्छा लगता है लेकिन मैं टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा रन बनाने पर ध्यान दे रहा था। विकेट काफी अच्छा है, इसलिए अंत में गेंदबाजों के लिए ज्यादा विकल्प नहीं हैं। पहली बार मैं इनमें से कुछ लोगों का सामना कर रहा हूं, मुझे खुद को एक मौका देना है। साथ ही जाने के लिए तैयार होना पड़ा।”

ALSO READ: GT vs MI TOSS: गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, रोहित शर्मा ने किया बड़ा बदलाव, देखें प्लेइंग XI