Lucknow Super Giants

Lucknow Super Giants : इंडियन प्रीमियर लीग IPL की शुरुआत 26 मार्च से होने जा रही है। जिसके लिए जल्द ही बीसीसीआई पूरा शेड्यूल जारी करेगी। इस बार आईपीएल में 8 की जगह 10 टीम मैदान पर उतरने वाली है। जिसमे से लखनऊ टीम ने अभी से ही चर्चाओं में है। केएल राहुल की कप्तानी ओर विश्व के बेहतरीन कोच के साथ मेंटर गौतम गंभीर से सजी इस टीम के प्लेइंग XI में कौन से खिलाड़ी को जगह मिलेगी। आइए हम आपको बताते हैं…

इन तीन खिलाड़ियों की जगह है पक्की

ipl 2022 lucknow franchise 1642501100

इंडियन प्रीमियर लीग IPL के ऑक्शन से पहले फ्रेंचाइजी में केएल राहुल को कप्तान के तौर पर और रवि विश्नोई और साथ ही ऑस्ट्रेलिया के ऑल राउंडर मार्कस स्टोनिश को रिटेन किया हैं साथ ही ऑक्शन में 18 खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा है। जिसमे कई नामचीन खिलाड़ी मौजूद हैं। आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजी अपनी टीम के संतुलन को लेकर काम कर रहीं हैं। जिसके बाद ये Lucknow Super Giants टीम की प्लेइंग XI हो सकती है।

इन खिलाड़ियों पर होगी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी

क्विंटन डीकॉक

कप्तान केएल राहुल काफी अच्छी फॉर्म में चल रहें हैं। इसी के साथ क्विंटन डी कॉक विकेटकीपर के साथ साथ बल्लेबाजी में दिखाई देंगे। दीपक हुड्डा भी अच्छा फॉर्म में नजर आ रहे हैं। साथ ही मनीष पांडे को भी प्लेइंग XI में हिस्सा दिया जा सकता है

ऑल राउंडर से जीतेंगे मैच

सूर्य कुमार यादव दीपक हुड्डा

ऑस्ट्रेलिया टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी मार्कस स्टॉनिश, भारतीय खिलाड़ी दीपक हुड्डा और कृणाल पांड्या टीम को काफी बैलेंस देंगे।

ALSO READ:मार्च महीने में क्रिकेट ही क्रिकेट, भारत भिड़ेगा पाकिस्तान से तो वही IPL का भी होगा आगाज, जानिए पूरा शेड्यूल

गेंदबाजी से दिलाएंगे जीत

Ravi-bishnoi

Lucknow Super Giants टीम की ओर से वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर, मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या, कृष्णप्पा गौतम, मार्क वुड, रवि बिश्नोई और आवेश खान टीम में विकेट दिलाने में मदद करेंगे।

Lucknow Super Giants Playing XI: केएल राहुल ( कप्तान), क्विंटन डी कॉक ( विकेटकीपर), मनीष पांडेय, दीपक हूडा, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, क्रुणाल पांड्या, कृष्णप्पा गौतम, मार्क वुड, रवि बिश्नोई और आवेश खान को शमिल किया जा सकता है।

ALSO READ: IPL 2022: जेसन रॉय की जगह GUJRAT TITANS से क्या जुड़ेंगे सुरेश रैना? जानिए क्या है IPL के रिप्लेसमेंट नियम

Published on March 2, 2022 4:59 pm