RCB

क्रिकेट जगत में कई बार देखा गया है कि जब खिलाड़ी अपने बनाए शिखर से नीचे आने लगता है। तब आलोचकों के मुंह से कई बातें सुनने को मिलती है। इन दिनों भारतीय टीम के निरंतरता से रन बनाने की मिशाल बनाने वाले विराट कोहली ( Virat Kohli) की मौजूद फार्म जिसमें उन्होंने पिछले दो साल से ज्यादा से किसी अवधि शतक नही बनाया है, लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है।

विराट कोहली के रन न बना पाने के चलते क्रिकेट जगत के कई पूर्व दिग्गजों ने उनके ब्रेक कर जाने की बात भी कही है। लेकिन अब विवादो से पुराना नाता रखने वाले केआरके यानी कमाल आर खान जिन्हें बॉलीवुड एक्टर और क्रिटिक के तौर पर पहचाना जाता है। उन्होंने विराट कोहली के गोल्डन डक के बाद उनसे क्रिकेट छोड़ने तक की बात कह दी है। जानिए क्या है पूरी बात…

विराट कोहली इतने स्वार्थी ना बनो

KRK

विश्व के महान खिलाड़ियों की लिस्ट में शुमार विराट कोहली ( Virat Kohli) जोकि अपने लय और फार्म को लेकर इस समय आलोचनाओं के शिकार है। उसके विषय में बॉलीवुड के विवादो से पुराना नाता रखने वाले कमाल आर खान ने विराट कोहली को आरसीबी के लिए न खेलने की बात कह दी है।

विराट कोहली मौजूद समय में अपनी फार्म से बाहर चल रहे हैं। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान टी20 विश्व कप के लिए उनकी फॉर्म चिंता का विषय है। लेकिन एक्टर में उनसे क्रिकेट खेलने की रोक की मांग कर सभी को हैरत में डाल दिया। इस ट्वीट के बाद केआरके ने सनराइजर्स हैदराबाद बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का और इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का हैशटैग भी लगाया

ये ट्वीट कर कहा अब मत खेलो, ” विराट कोहली भाई! मैं आपसे इतने लंबे वक्त से क्रिकेट ना खेलने पर रोक के लिए कह रहा हूं। कृपया रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को बर्बाद ना करें। आपको इतना स्वार्थी नही होना चाहिए। आपको अपनी टीम के विषय में जरूर सोचना चाहिए। कृपया समझने की कोशिश करें”।

फैंस ने उन्ही की भाषा में दिया जवाब

विराट कोहली जोकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और भारतीय क्रिकेट टीम दोनों के महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। उसके विषय में खेल रोकने के लिए जब केआरके में ट्वीट किया। तब विराट कोहली और क्रिकेट के फैंस ने उन्हें काफी ट्रॉल किया और उनके ट्वीट के एंड में जी जवाब भी दे दिया। जिसमे एक फैन ने कहा कि विराट कोहली को छोड़ो। आप अपने करियर पर फोकस करने की कोशिश करो।

ALSO READ:IPL 2022 LSGvsMI Stats: लखनऊ की बंपर जीत के साथ मैच में बने कुल 9 बड़े रिकार्ड्स, केएल राहुल ने रचा इतिहास

सनराइजर्स हैदराबाद ने खिलाफ गोल्डन डक

विराट कोहली

सनराइजर्स हैदराबाद के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 68 रन पर ही ऑल आउट हो गई। जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने मात्र 8 ओवर्स में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। इस मैच में विराट कोहली लगातार दूसरी बार शून्य कर आउट हुए। ऐसा उनके करियर में पहली बार देखने को मिला था।

ALSO READ:IPL 2022 Points Table: 37वें मुकाबले में लीग से बाहर हो गई ये टीमें, ये 4 टीमें बना सकती है प्लेऑफ में जगह, बदले सारे समीकरण