केकेआर की हार के बाद भी रिंकू सिंह ने जीता फैंस का दिल, भारतीय टीम में शामिल करने की उठी मांग
केकेआर की हार के बाद भी रिंकू सिंह ने जीता फैंस का दिल, भारतीय टीम में शामिल करने की उठी मांग

आज आईपीएल 2022 का अब तक का सबसे रोमांचक मुकाबला खेला गया. इस हाई स्कोरिंग मैच में गेंदबाजों के लिए कुछ भी नहीं था, पहली पारी में टॉस जीतकर बल्लेबाजी के लिए उतरी लखनऊ सुपर जायंटस ने गजब की बल्लेबाजी की, टीम के दोनों ओपनर बल्लेबाज नाबाद पवेलियन लौटे उसके पहले दोनों ने 20 ओवरों में 210 रनों का विशाल स्कोर लगा दिया था. इस रोमांचक मुकाबले में केकेआर ये मैच तो नहीं जीत सकी, लेकिन रिंकू सिंह ने सभी का दिल जरुर जीत लिया.

रिंकू सिंह को भारतीय टीम में शामिल करने की उठी मांग

rinku singh

आज के मैच में केकेआर के ओपनर बल्लेबाजों ने बेहद ही निराशजनक प्रदर्शन किया. वेंकटेश खाता भी नहीं खोल सके तो अभिजीत तोमर सिर्फ 4 रन बनाकर चलते बने. इन दोनों के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर और नीतीश राणा ने गजब की बल्लेबाजी की और केकेआर के उम्मीदों को कायम रखा, लेकिन इन दोनों के आउट होने के बाद मैच फिर से लखनऊ सुपर जायंटस के पाले में चला गया, लेकिन नये बल्लेबाज रिंकू सिंह और सुनील नरेन ने हार नहीं मानी और अंतिम गेंद तक मैच लेकर गये.

रिंकू सिंह ने 15 गेंदों में 2 चौके और 4 छक्के की मदद से 40 रनों की विस्फोटक पारी खेली, जिसके बाद उन्हें भारतीय टीम में शामिल करने की मांग उठने लगी.

ALSO READ: LSG VS KKR Match Report: आंद्रे रसेल की एक छोटी सी गलती पड़ी केकेआर को भारी, नहीं तो प्लेऑफ में पक्की नहीं होती लखनऊ सुपर जायंटस की जगह, जानिए कहां हुई चूक

कोलकाता नाईट राइडर्स की हार के बाद भी कैसे फैंस रिंकू सिंह के दीवाने बन गये हैं, देखें:

ALSO READ: IPL 2022 : बुमराह, भुवी और शमी को नजरअंदाज कर सचिन तेंदुलकर ने इस युवा खिलाड़ी को बताया भारत का सर्वश्रेष्ठ डेथ ओवर गेंदबाज

Published on May 19, 2022 12:37 am