CSK BEATEN

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL के 15वें सीजन का 17वां मुकाबला खेला जा रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 154 रन बनाए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पहले दो अंक के लिए 155 रन बनाने होंगे। 

धोनी का विकेट लेके खुश यानसेन

Marco Jansen Interview

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेब्यू कर रहे हैं साउथ अफ्रीका के युवा खिलाड़ी और तेज़ गेंदबाज मार्को यानसेन। मैच में चेन्नई के खिलाफ उन्होंने अपने 4 ओवरों में 30 रन देते हुए धोनी का बड़ा विकेट झटका। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा,

“शुरुआत में थोड़ा नर्वस था, लेकिन मौका पाकर खुशी हुई और योगदान दिया। मुझे लगता है कि बैक ऑफ़ लेंथ खेलना सबसे कठिन गेंद है। आपको अपने धीमे गेंदों के साथ छोटा फेंकना चाहिए। मेरे लिए ज्यादा स्विंग नहीं थी, इसलिए मैंने छोटा रखने की कोशिश की, उस रास्ते के लिए चला गया। कोई भी उन्हें (धोनी) पाकर खुश होगा, टीम के लिए योगदान देकर खुश होगा। एक तरफ बड़ी बाउंड्री है, इसलिए आपको और ज्यादा दौड़ने की जरूरत है। सोच रहे हैं कि यह एक प्राप्त करने योग्य लक्ष्य है।”

चेन्नई की बल्लेबाजी रही फीकी

srh csk

चेन्नई की टीम की शुरुआत खराब रही। टीम ने पावरप्ले के अंदर दो विकेट गंवा दिए थे। रॉबिन उथप्पा 15, ऋतुराज 16 रन बनाकर आउट हुए। चेन्नई की ओर से ऑलराउंडर मोईन अली ने सर्वाधिक 48 रन बनाए। धोनी 3 रन और जडेजा 23 रन बनाकर आउट हुए। शिवम दुबे 3 रन बनाकर चलते बने। हैदराबाद की ओर से सुंदर और नटराजन को 2-2 विकेट मिले।

इसी मैच के साथ चेन्नई या हैदराबाद की टीम का जीत का खाता खुल जाएगा। IPL 2022 में रविंद्र जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद को एक भी जीत नहीं मिली है। 

सीएसके ने जहां तीन मैच गंवाए हैं, जबकि एसआरएच को दो मैचों में हार मिली है। इस तरह कोई भी टीम आज जीतती है तो इस टूर्नामेंट में सिर्फ दो ही टीमें ऐसी होंगी, जिनका जीत का खाता नहीं खुला है। मुंबई इंडियंस भी अभी एक भी मैच नहीं जीत सकी है।

ALSO READ:IPL 2022: कप्तान हार्दिक पांड्या के इस गलती से फंस गयी थी गुजरात टाइटंस, फिर राशिद खान ने पलटा गेम

Published on April 9, 2022 7:43 pm