CSK

इंडियन प्रीमियर लीग का 17वा मैच चेन्नई सुपरकिंग्स ( CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Haidrabad) के बीच खेला गया। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने 14 गेंद पहले ही मैच अपने कब्जे में कर लिया और चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से मात दी। चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में लगातार अपने चारों मैच हारने के बाद प्वाइंट टेबल एम3 नीचे है। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए हीरो 21 साल के युवा खिलाड़ी अभिषेक शर्मा ( Abhishek sharma) रहें जिन्हे बाद में मैन आफ द मैच भी चुना गया।

CSK ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बनाए 154 रन

FP50PiHakAMsJMU 1

इंडियन प्रीमियर लीग की दूसरी सबसे कामयाब टीम चेन्नई सुपरकिंग्स इस साल अपने प्रदर्शन से सभी को चौका रही है। अभी तक लीग में अपने चारों मैच हारने के बाद सीएसके प्वाइंट टेबल में 9वें स्थान पर है। डीवाई पाटिल स्टेडियम नवी मुंबई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बल्लेबाजी के लिए उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर लड़खड़ाते हुए 154 रन बनाए।

जोकि मोइन अली की 48 रन की पारी की बदौलत यहां तक पहुंचे हैं। रॉबिन उथप्पा 15 और मैच विनर खिलाड़ी ऋतुराज 16 रन बनाकर एक बार फिर फ्लॉप हुए। अंबाती रायडू 27 , शिवम दुबे 3, कप्तान रविंद्र जडेजा 23 और महेंद्र सिंह धोनी 3 रन पर आउट हो गए। जिसके बाद ड्वेन ब्रावो 8 और क्रिस जोर्डन 6 के निजी स्कोर पर नाबाद लौटे है।

सनराइजर्स ने जीता 14 गेंद पहले ही मैच

केन विलियासन अभिषेक शर्मा

155 रन का पीछा करने उतरी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने लाजवाब पारी खेली। युवा खिलाड़ी में मैच के एक तरफा अंदाज में खेला। 50 गेंदों में 75 रन बना दिए। जिसमें 5 चौके और 3 छक्के शमिल हैं। साथ ही कप्तान केन विलियमसन में भी साथ निभाया, 40 गेंदों में 32 रन बनाए। जिसके बाद राहुल त्रिपाठी ने 39 और निकोलस पूरन ने 5 रन पर नाबाद लौटकर मैच जीता। मुकेश चौधरी और ड्वेन ब्रावो ने एक एक विकेट अपने नाम किया।

ALSO READ:IPL 2022: डेब्यू में ही इस विदेशी खिलाड़ी ने चटाकाई धोनी का विकेट, ख़ुशी से गदगद धोनी के लिए कही ये बात

csk srh

बता दें सनराइजर्स हैदराबाद की ये टीम मैच पहली जीत है। लीग में अब तक सनराइजर्स हैदराबाद ने भी एक भी मैच नहीं जीता था। जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद 8वे स्थान पर प्वाइंट टेबल पर है। सनराइजर्स हैदराबाद तीन मैच में पहला मैच जीती है। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स ने अब तक लीग में चार मैच खेले हैं। लेकिन रवींद्र जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम एक भी मैच अपने नाम नहीं कर पाई है। सभी मैच में टीम को करारी हार का समाना करना पड़ा है। चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ 12 अप्रैल को है।

ALSO READ:IPL 2022: ‘मै नहीं चाहता हूं तुम्हारा फायदा हो, लोग कहेंगे तुम मेरे दोस्त इसलिए टीम में लिया… धोनी ने उथप्पा से कही ये बात

Published on April 9, 2022 8:16 pm