हार्दिक पांड्या

इंडियन प्रीमियर लीग में 16वा मैच गुजरात टाइटंस ( Gujrat Titans) और पंजाब किंग्स ( Panjab Kings) के बीच ब्रेबौर्न स्टेडियम ( Brabourne Stadium) में खेला गया। इस मैच में गुजरात टाइटंस कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और विरोधी टीम पंजाब किंग्स को बल्लेबाजी के लिए निमंत्रण दिया। लेकिन फील्डिंग चुनने के बाद हार्दिक पांड्या ने खुद ही फील्डिंग में गलती कर दी। जिसके बाद टीम के कैप्टन हार्दिक पांड्या के गलती को टीम के उपकप्तान राशिद खान ने ठीक करके टीम वर्क का उदाहरण दिया। जानिए क्या है पूरी बात….

हार्दिक पांड्या ने गंवाया कैच, उनकी चूक PBKS के लिए बनी मौका

हार्दिक पांड्या ड्राप कैच

हार्दिक पांड्या विश्व के सबसे तेज क्षेत्र रक्षकों में से एक माने जाते हैं। लेकिन पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में उनके हाथ से एक चूक हो गई। जोकि टीम को महंगी पड़ी और IPL 2022 का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक दर्ज हो गया। दरअसल, टॉस हारने के बाद पंजाब किंग्स की टीम बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आई। जिसमें मयंक अग्रवाल ने 5 और जानी बेस्टो ने 8 रन के निजी स्कोर पर अपना विकेट गंवा दिया। जिसके बाद शिखर धवन ने 35 रन की पारी खेली।

लियाम लिविंगस्टोन

इसी के साथ लियाम लिविंगस्टोन ने अक्रामक पारी खेलनी शुरू की। लेकिन जब वो 7 गेंदों पर् 14 रन बनाकर क्रीज पर खड़े थे। तब गुजरात टाइटंस की टीम में से सांसे मजबूत गेंदबाजों में एक रशीद खान गेंदबाजी के लिए मैदान पर आय। उस समय हार्दिक पांड्या बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे। लेकिन लियाम लिविंगस्टोन ने रशीद खान की गेंद कर लेग साइड और एक बड़ा शॉट खेलना चाहा। जिसके बाद हार्दिक पांड्या ने उसे कैच कर लिया। लेकिन उनका पैर बाउंडी लाइन पर छू गया जिसके बाद लियाम लिविंगस्टोन का ये कैच छक्के में तब्दील हो गया।

रशीद खान से 16वें ओवर में जाल बिछाकर किया आउट

राशिद खान गुजरात

लियाम लिविंगस्टोन काफी अक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे। जिसके बाद वो स्कोर को बहुत आगे ले जा सकते थे। लेकिन राशिद खान में 16वें ओवर में उन्हे आउट किया। एक बार फिर लियाम लिविंगस्टोन रशीद खान की गेंद कर लेग साइड पर छक्का लगाना चाहते थे। लेकिन इस बार डेविड मिलर ने कोई गलती नहीं की। उन्होंने लियाम लिविंगस्टोन का कैच पकड़ लिया।

ALSO READ:IPL 2022 PBKS vs GT STATS: गुजरात की रोमांचक जीत में बने 11 ऐतिहासिक रिकार्ड्स, शुभमन गिल और तेवतिया ने लगे रिकार्ड्स की झड़ी

IPL 2022 की दूसरी फास्ट हाफ सेंचुरी

पंजाब किंग्स की तरफ से लियाम लिविंगस्टोन ने गुजरात टाइटंस में खिलाफ 21 गेंदों में अर्धशतक लगाया जोकि आईपीएल 2022 की अभी तक के मैच में दूसरी सबसे तेज हाफ सेंचुरी बन चुकी है। जिसके बाद लियाम लिविंगस्टोन 27 गेंदों में 64 रन बनाकर पवेलियन लौटे थे। उन्होंने इस पारी में 7 चौके और दो छक्के लगाए हैं।

ALSO READ:IPL 2022: जीतते हुए मैच भी मिली हार के बाद तिलमिलाये कप्तान मयंक अग्रवाल, ओडियन स्मिथ पर कही ये बात