Warner-Cry SRH

सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान और विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर के लिए आईपीएल 2021 का सीजन बेहद खराब रहा. इस साल डेविड वॉर्नर बिल्कुल भी लय में नज़र नहीं आए और इसी वजह से उन्हें टीम से भी ड्रॉप कर दिया गया था. उनके खराब फॉर्म के चलते सनराइजर्स हैदराबाद ने बीच सीजन टीम की कप्तानी केन विलियमसन को सौंपने का फैसला लिया था. हाल ही में डेविड वॉर्नर ने कई संकेत दिए हैं कि आईपीएल का मौजूदा सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए उनका आखिरी साल हो सकता है. इसी बीच डेविड वॉर्नर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक इमोशनल मैसेज शेयर करते हुए अपने फैंस को सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कहा है.

डेविड वॉर्नर ने लिखा फैंस के लिए भावुक मैसेज

डेविड वॉर्नर ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि,

“जितनी भी यादें बनीं उन सभी के लिए शुक्रिया. सभी फैंस को दिल से शुक्रिया जो हमेशा टीम को अच्छा करने और 100% देने के लिए प्रेरित करते हैं. आप सब ने टीम को जितना सपोर्ट किया है उसके लिए मैं जितनी भी तारीफ करूं वो कम है. यह एक शानदार सफर रहा. मैं और मेरा परिवार सभी को मिस करेंगे. आखिरी बार फिर से एक आखिरी कोशिश करते हैं.”

ALSO READ: IPL 2021: 262 की स्ट्राइक रेट से रन बनाने के बाद भी मुंबई इंडियंस को नहीं जीता सके ईशान किशन हुए दुखी, रोहित नहीं इन्हें दिया इस विस्फोटक पारी का श्रेय

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेविड वॉर्नर ने खेल लिया अपना अंतिम मैच

 

आईपीएल 2021 में डेविड वॉर्नर ने खेले 8 मैचों में सिर्फ 195 रन बनाए. बता दें कि अगले साल आईपीएल में दो नई टीमें जुड़ रही है. इसके लिए अगले साल मेगा ऑक्शन का आयोजन होना है और इस ऑक्शन में डेविड वॉर्नर को एक नई टीम भी खरीद सकती है. इसके अलावा दोनों टीमों को एक कप्तान की जरूरत होगी, ऐसे में अगले साल डेविड वॉर्नर एक नई टीम की कप्तानी करते हुए नज़र आ सकते हैं.

ALSO READ: IPL 2021: आईपीएल से बाहर होने के बाद रोहित शर्मा ने पूरी टीम पर उतारा गुस्सा, कहा सब के सब फेल हुए, रुआंसी आवाज में फैंस से मांगी माफी

Published on October 9, 2021 4:29 pm