IND vs IRE: खत्म होने के कागार पर है 27 साल के इस खिलाड़ी का करियर, पंत के बाद हार्दिक पांड्या ने भी किया नजरंदाज
IND vs IRE: खत्म होने के कागार पर है 27 साल के इस खिलाड़ी का करियर, पंत के बाद हार्दिक पांड्या ने भी किया नजरंदाज

आज भारत और आयरलैंड के बीच 2 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेला गया. जहां टॉस जीतकर भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले गेंदबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने आयरलैंड के शुरुआती 3 विकेट जल्दी ही निकाल कर विरोधी टीम की कमर तोड़ दी. भुवनेश्वर कुमार ने काफी किफायती गेंदबाजी की.

भारत की जीत के बाद भी ट्रोल हुए हार्दिक पांड्या

IND vs IRE

भारतीय टीम जब आयरलैंड द्वारा दिए गये लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो काफी चौकाने वाला दृश्य देखने को मिला. ऋतुराज गायकवाड़ की जगह ईशान किशन के साथ दीपक हुड्डा भारतीय पारी की शुरुआत करने आए, दोनों नेशुरुआत तो अच्छी दी, लेकिन ईशान किशन कुछ देर में ही पवेलियन लौट गये.

इसके बाद भारतीय टीम ने दीपक हुड्डा के नाबाद 47 और कप्तान हार्दिक पांड्या के 25 रनों की बदौलत मैच 16 गेंद शेष रहते ही 7 विकेट से अपने नाम कर लिया. हालाँकि भारत की जीत के बाद भी कप्तान हार्दिक पांड्या को जमकर ट्रोल किया गया. हार्दिक पांड्या ने आज ऋतुराज गायकवाड़ के बजाय पारी की शुरुआत दीपक हुड्डा से कराया वहीं विकेटकीपिंग के जिम्मा उन्होंने संजू सैमसन से छिन लिया.

आइये देखते हैं भारत की जीत के बाद फैंस ने कैसे अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की:

https://twitter.com/SakshamGarg100/status/1541144959881203712

ALSO READ: IND vs IRE: ‘घोड़े को नहीं मिल रहा घास, गधे खा रहे च्यवनप्राश’, इस खिलाड़ी को पांड्या ने प्लेइंग XI में नहीं दिया मौका, भड़के फैंस

ALSO READ: भारत बनाम लीसेस्टरशायर अभ्यास मैच रहा ड्रा, टीम इंडिया ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में दिखाया दम