अफ्रीका के खिलाफ मैच के बाद जयदेव उनादकट के घर पहुंची भारतीय टीम, पार्टी की इनसाइड तस्वीरें आईं सामने
अफ्रीका के खिलाफ मैच के बाद जयदेव उनादकट के घर पहुंची भारतीय टीम, पार्टी की इनसाइड तस्वीरें आईं सामने

इंडिया अफ्रीका के बीच खेली गई सीरीज (IND vs SA) का अंत में कोई निर्णय नहीं निकल पाया. बारिश ने आकर आखिर में सारा खेल खराब कर दिया और सीरीज (IND vs SA) 2-2 से बराबर ही रही. पांचवें मैच की शुरुआत से पहले बारिश हुई, जिसके चलते खेल 19 ओवर का किया गया और इंडिया टीम बल्लेबाज़ी के लिए उतरी, कुछ देर बाद फिर तेज़ बारिश शुरु हो गई और मैच रद्द करना पड़ गया. इससे पहले चौथा मैच राजकोट में खेला गया था इस मैच को इंडिया ने अपने नाम कर लिया था. मैच की खुशी इंडिया टीम राजकोट में जयदेव उनादकट (JAYDEV UNADKAT) के घर पार्टी करने के लिए पहुंची.

जयदेव उनादकट ने किया था इंडिया टीम को डिनर के लिए आमंत्रित

INDIA TEAM

बता दें, भारतीय तेज़ गेंदबाज़ जयदेव उनादकट (JAYDEV UNADKAT) राजकोट से ही ताल्लुक रखते हैं. चौथे मैच में एक बड़ी जीत के बाद उनादकट (JAYDEV UNADKAT) ने पूरी टीम को अपने घर पर डिनर पार्टी के लिए इनवाइट किया. उनके इस आमंत्रण पर पूरी टीम वहां पहुंची और अब इसकी तस्वीरें सोशल माडिया पर आयीं.

INDIA TEAM enjoying movie

टीम ने उनके घर सिर्फ डिनर ही नहीं किया बल्कि उनके साथ एक फिल्म का लुत्फ उठाया. पूरी टीम इस दौरान सिनेमाघर में दिखाई दी. जयदेव उनादकट (JAYDEV UNADKAT) भले ही इंडियन टीम का हिस्सा नहीं हैं लेकिन उन्होंने पूरी टीम को अपने घर बुलाकर एक अच्छे खिलाड़ी होने का सबत दिया.

ALSO READ: ICC T20 World Cup 2022 के लिए इस तारीख को होगा टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ियों का पक्का हुआ चयन!

पानी ने इंडिया का खेल खराब

RAHUL DRAVID WITH UNADKAT

आखिरी मैच में बारिश की वजह से सारा खेल खराब हो गया. रविवार को बेंगलोर में तेज़ बारिश देखने को मिली, जिसने मैच को पूरा नहीं होने दिया. इंडिया ने लगातार दो मैच जीतकर इस बात का सबूत दे दिया था कि इंडिया सीरीज का आखिरी मैच आसानी से जीत लेती और अफ्रीका को अपने घर पर हराकर एक रिकॉर्ड कायम कर लेती.

ALSO READ: T20 World Cup 2022: रोहित, विराट और बुमराह नहीं कोच राहुल द्रविड़ ने कहा ये 2 खिलाड़ी भारत को जिताएंगे टी20 विश्व कप 2022