"टी20 विश्व कप 2022 में मोहम्मद शमी को नहीं मिलेगा भारतीय टीम में मौका" दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने बताई वजह
"टी20 विश्व कप 2022 में मोहम्मद शमी को नहीं मिलेगा भारतीय टीम में मौका" दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने बताई वजह

आने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 WORLD CUP) की तैयारी ज़ोरों-शोरों चल रही हैं. कोच रोहुल द्रविड (RAHUL DRAVID) एक परफेक्ट वर्ल्ड कप टीम 2022 (T20 WORLD CUP) की तलाश में लगे हुए हैं. साउथ अफ्रीका सीरीज में खेलने वाले कई खिलाड़ियों पर कोच और सिलेक्टर्स की नज़र रहेगी. ऐसे में एक भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ने मोहम्मद शमी (MOHAMMAD SHAMI) को लेकर बड़ा बयान दिया है.

आशीष नेहरा ने कही बड़ी बात

Mohammed Shami

आईपीएल(IPL) में गुजरात टाइटंस(GUJRAT TITANS) के कोच रहे चुके आशीष नेहरा(ASHISH NEHRA) ने बड़ा बयान दिया है. उनका ऐसा कहना है कि टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी(MOHAMMAD SHAMI) वर्ल्ड कप(T20 WORLD CUP) में टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे.

आशीष नेहरा ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा,

‘ऐसा लगता है कि वह टी20 विश्व कप के लिए मौजूदा प्लान में शामिल नहीं है, लेकिन हम सभी को शमी की क्षमताओं के बारे में पता है. भले ही वह इस साल टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेलते हैं। लेकिन 2023 के वर्ल्ड कप में उनके नाम पर विचार जरुर होगा.’

ALSO READ: टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, इरफान पठान ने दिनेश कार्तिक को टीम में दी बड़ी जिम्मेदारी

इंग्लैंड दौरे में मिलेगा शमी को मौका- नेहरा

MOHMMAD SHAMI

आशीष नेहरा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा,

‘टीम इंग्लैंड में अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलना चाहेगा. शमी टीम का हिस्सा होंगे. इस साल हम ज्यादा वनडे मैच नहीं खेलेंगे. इंग्लैंड में टेस्ट के बाद वनडे भी खेलना है. इसमें शमी को मौका मिल सकता है. इंग्लैंड जैसी टीम के खिलाफ आप निश्चित रूप से जीतना पसंद करेंगे और इसके लिए आपको अपने सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों की जरूरत है.’

साल 2021 में खेला था अपना आखिरी टी20

मोहम्मद शमी टीम में एक अहम तेज़ गेंदबाज़ हैं. ऐसे उनका वर्ल्ड कप में न शामिल होना थोड़ा आश्चर्यचकित लगता है. शमी टेस्ट और वनडे क्रिकेट में अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं, लेकिन उनको लंबे वक़्त से टी20 टीम में जगह नहीं मिल रही है. उन्होंने अपना आखिरी टी20 मैच साल 2021 नामीबिया में खेला था. शमी के पास वो क्षमता है कि वो किसी भी फॉर्मेट में अपनी जगह बना सकते हैं और अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.

ALSO READ: अफ्रीका के खिलाफ मैच के बाद जयदेव उनादकट के घर पहुंची भारतीय टीम, पार्टी की इनसाइड तस्वीरें आईं सामने