इंडिया महाराजा ने वर्ल्ड जायंट्स को 6 विकेट से दी करारी शिकस्त, भारत की जीत में चमके ये खिलाड़ी
इंडिया महाराजा ने वर्ल्ड जायंट्स को 6 विकेट से दी करारी शिकस्त, भारत की जीत में चमके ये खिलाड़ी

लीजेंड लीग में इंडिया महाराजा (India Maharajas) और वर्ल्ड जायंट्स (World Giants) के बीच लीजेंड लीग का मैच खेला गया। कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में इंडिया महाराजा को हराकर वर्ल्ड जायंट्स ने टॉस जीता। मैच में वर्ल्ड जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन आखिर में मैच इंडिया महाराजा ने 6 विकेट से जीत लिया। इंडिया महाराजा की टीम भारतीय पूर्व स्पिनर खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की कप्तानी उतरी।

WSG ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बनाए थे 170 रन

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वर्ल्ड जायंट्स ( WSG) की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए हैं। इसमें केविन ओ ब्रेयन ने 31 गेंद में 52 रन की पारी खेली। जिसमें 9 चौके और एक छक्का शामिल है। साथ ही रामदीन ने (Ramdin) ने 42 रन की पारी खेली। वर्ल्ड जायंट्स की तरफ से 8 विकेट खोकर 170 रन बनाए गए।

इंडिया महाराजा की ओर से पंकज सिंह ने चार ओवर्स में 26 रन देकर 5 विकेट लिए हैं। इसमें एक मैडेन ओवर भी था। कप्तान हरभजन सिंह ने चार ओवर्स में 21 रन देकर एक विकेट, जोगिंदर शर्मा ने दो ओवर में 16 रन देकर एक विकेट और मोहम्मद कैफ ने दो गेंद में 6 रन देकर एक विकेट लिया।

Also Read : IND vs AUS 2022: भारत के लिए रवाना हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, देखें पूरा शेड्यूल और जानिए कैसे FREE में देख सकते हैं LIVE

इंडिया महाराजा ने जीता मैच

वर्ल्ड जायंट्स की ओर से 171 का लक्ष्य लेकर उतरे इंडिया महाराजा की टीम की ओर से तन्मय श्रीवास्तव ने 54 रन में पारी खेलकर खिलाड़ी में अर्धशतक बनाया हैं। यूसुफ पठान ने भी अर्धशतकीय पारी खेली है। यूसुफ पठान ने 35 गेंद में 50 रन बनाए हैं। जिसमें पांच चौके और दो छक्के शामिल हैं।

इरफान पठान ने नाबाद 20 रन की पारी खेली। टीम के सलामी बल्लेबाज पार्थिव पटेल 20 रन कर एलबीडब्ल्यू हो गए। साथ ही विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी चार रन बनाकर आउट हो गए।

मोहम्मद कैफ 11 रन बनाकर आउट हो गए। वर्ल्ड जायंट्स की तरफ से टिम ब्रेसनन ने तीन ओवर्स में 21 रन देकर तीन विकेट लिए। फिडल एडवर्ड ने 3.4 ओवर में 39 रन देकर एक विकेट लिया। जिसके बाद इंडिया महाराजा की 6 विकेट से जीत हुई है।

Also Read : ICC T20 WORLD CUP 2022: टी20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान ने की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा, भारत का सबसे बड़ा दुश्मन बाहर