IND vs WI

भारतीय टीम के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम (IND vs WI) की घोषणा हो चुकी है। टी20 सीरीज से पहले वनडे सीरीज खेली जानी है जो कि 6 फरवरी से शुरू होगी। वेस्टइंडीज टीम की कप्तानी कीरोन पोलार्ड  कर रहे हैं। 16 फरवरी से यह टी20 सीरीज शुरू होगी। वही, वेस्टइंडीज की टीम को लेके एक बड़ा अपडेट सामने आया है। 

यह विस्फोटक बल्लेबाज हुआ बाहर

hetmyer

युवा और घातक बल्लेबाज Shimron Hetmyer को वेस्टइंडीज की टीम में जगह नहीं मिली है। उन्हें नहीं चुने जाने की वजह काफी निराशाजनक है। सामने आया है कि Shimron Hetmyer को फिर से खराब फिटनेस के कारण टीम में नहीं चुना गया है। इस महीने के शुरू में वेस्ट इंडीज के मुख्य कोच फिल सिमन्स ने फिटनेस के प्रति Shimron Hetmyer के रवैये पर नाखुशी जाहिर की थी। 

ALSO READ:IND vs WI: टीम ऐलान के बाद भी BCCI ने भारतीय टीम में 2 और खिलाड़ियों की कराई एंट्री, विरोधी खेमे में मची खलबली

इस ऑलराउंडर को किया शामिल

powell

 

भारत के खिलाफ (IND vs WI)ओडिन स्मिथ को टीम में चुना गया है। हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान उन्हें टीम से बाहर कर रोवमैन पॉवेल को लेने के आरोप लगे थे। इसके बाद काफी हंगामा हुआ था। टीम के कोच और बोर्ड अध्यक्ष को बयान जारी करना पड़ा था। दोनों ने इन आरोपों को बेकार और टीम कों बांटने की साजिश के तहत बताया था। 

तीनों टी20 मैच 16, 18 और 20 फरवरी को कोलकाता में खेले जाएंगे। इससे पहले अहमदाबाद में 6, 9 और 11 फरवरी को तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेली जाएगी। वेस्टइंडीज पोलार्ड की अगुवाई में पहले ही वनडे टीम (IND vs WI) घोषित कर चुका है। 

वेस्टइंडीज की टी20 टीम

(IND vs WI)

कायरन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन (उपकप्तान), फैबियन एलन, डैरेन ब्रावो, रोस्टन चेज, शेल्डन कॉट्रेल, डॉमिनिक ड्रेक्स, जैसन होल्डर, शे होप, अकील हुसैन, ब्रैंडन किंग, रोवमैन पॉवेल, रोमारियो शेफर्ड, ओडिन स्मिथ, काइल मेयर्स, हेडन वॉल्श जूनियर। 

ALSO READ:IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान होते ही ख़त्म हुआ इस युवा खिलाड़ी का करियर, रोहित शर्मा से ज्यादा है विस्फोटक

Published on January 31, 2022 10:52 pm