Placeholder canvas

IPL 2022: पहली बार खिताब पाने के लिए RCB, इन 4 खिलाड़ियों को किसी भी कीमत पर करेगी टीम में शामिल

इंडियन प्रीमियर लीग IPL की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर RCB आईपीएल में एक भी खिताब नहीं जीत पाई है। इस बार जब मेगा आक्शन ( Mega Auction)  के चलते बेहतरीन टीम बनाने का मौका मिला है, तब विराट कोहली की सेना इस बार एक बेहतरीन टीम को अपने साथ शामिल करना चाहेगा। इसी क्रम में आज हम आपको उन चार खिलाड़ियो के नाम बताने जा रहें हैं। जिन्हें अगर रॉयल चैलेजर्स RCB की टीम अपने साथ शामिल कर लेती है, तो रॉयस चैलेजर्स बैंगलोर RCB की टीम इस मुकाबले में सबसे मजबूत टीम में से एक बन जाएगी।

डेविड वार्नर

डेविड वॉर्नर

ऑरेंज आर्मी के कप्तान व खिलाड़ी डेविड वार्नर इस साल ऑक्शन की हिस्सा है। अगर RCB की फ्रैचाइजी ऑक्शन टेबल पर इस खिलाड़ी को अपने साथ शामिल कर लेती है। तब आरसीबी को काफी फायदा हो सकता है, क्योकि डेविड वार्नर एक विस्फोटक सालामी बल्लेबाज के साथ साथ एक कप्तान की भूमिका भी निभा सकते है।

श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर

दिल्ली टीम के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर भी इस साल ऑक्शन का हिस्सा है। युवा खिलाड़ी के साथ साथ श्रेयश अय्यर एक अच्छे मीडिल आर्डर बल्लेबाज औऱ कप्तान की भूमिका को निभाने वाले जिम्मेदार खिलाड़ी भी है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर RCB की टीम अपने लिए एक लंबे समय तक टीम को संभालने वाले कप्तान की तलाश भी कर रहा है। जिसके लिए श्रेयश अय्यर एक अच्छे विकल्प हैं। साथ श्रेयश अय्यर ने आईपीएल फैंचाइजी के लिए कप्तानी करने की इच्छा भी जताई है।

हर्षल पटेल

IPL

आईपीएल के पिछले सीजन में हर्षल पटेल ने जिस तरह से गेंदबाजी की थी। उसे देखते हुए भले ही आरसीबी ने हर्षल पटेल को रिटेन नहीं किया है, लेकिन ऑक्शन में उन्हें अपनी टीम में दोबारा शामिल कर सकती है। पिछले सीजन में हर्षल पटेल ने पर्पल कैप अफने नाम की थी।

ALSO READ:IPL 2020: नीलामी में इन 2 विदेशी गेंदबाजो के लिए, फ्रेंचाइजी लगाएंगी सब कुछ दांव पर

युजवेंद्र चहल

RCB

युजवेंद्र चहल काफी लम्बे समय से RCB का हिस्सा रहे हैं, साथ ही वो रॉयल चैलैंजर्स के लिए कई महत्वपूर्ण मैच भी जीते है। आरसीबी ने युजवेंद्र चहल को ऑक्शन में उतारा है। लेकिन अगर वो देबारा युजवेंद्र चहल को अपनी टीम में शामिल कर लेती है, तो आरसीबी की टीम के लिहाज से ये एक स्वागत योग्य फैसला होगा। यजुवेंद्र चहल जैसे स्पिन गेंदबाज काफी कम है। भारतीय टीम के साथ ही उन्होंने कई बार बड़े बड़े बल्लेबाजों का विकेट निकाला है।

ALSO READ:IPL 2022: इस खिलाड़ी को कप्तान बनाने के लिए पानी के तरह पैसा बहाएगी RCB, देश को दिला चुका है वर्ल्डकप