Placeholder canvas

IND vs WI: टीम ऐलान के बाद भी BCCI ने भारतीय टीम में 2 और खिलाड़ियों की कराई एंट्री, विरोधी खेमे में मची खलबली

IND vs WI :  भारतीय टीम और वेस्टइंडीज टीम के बीच 6 फरवरी से वनडे फ़ॉर्मेट में सीरीज खेली जाने वाली है। जिसके लिए बीसीसीआई BCCI ने 18 सदस्यों की टीम की घोषणा की है। जिसके बाद अब भारतीय टीम ( Indian Cricket Team) में दो खिलाड़ियों की बैकअप के तौर पर एंट्री की है। ये खिलाड़ी अपने अच्छे खेल के लिए जाने जाते है। इन खिलाड़ियों को BCCI ने किसी अन्य खिलाड़ी को कोविड़ Covid हो जाने की दशा में अपने बैकअप के तौर पर घोषित किया है। जानिए कौन है वो खिलाड़ी और क्या खास बात है इन खिलाड़ियों की….

शाहरुख खान ( Shahrukh Khan)

शाहरुख खान

शाहरुख खान आईपीएल में आपको किग्स 11 पंजाब की टीम से खेलते नजर आते हैं। अपनी टीम के लिए शाहरुख खान कमाल की बल्लेबाजी करते हैं। साथ घरेलू टुर्नामेंट में शाहरुख खान तमिलनाडू की टीम की ओर से खेलते हैं। क्रिकेट के पंडित शाहरुख खान को भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन फिनिशर महेन्द्र सिंह धोनी MSD की तरह खेलते हैं ऐसा मानते हैं.

पिछले सीजन में आईपीएल 2021 में शाहरुख खान ने 11 मैच में 153 रन बनाए थे। उनकी आईपीएल में खेली गई इन पारियों में एक धाकड़ बल्लेबाज की छवि साफतौर पर दिखाई दे रही थी। साथ ही विजय हजारे घरेलू टुर्नामेंट में 39 गेंदो पर 79 रन की पारी खेली थी, जिसमें उन्होंने 7 चौके और 6 गगनचुम्बी छक्के लगाए है। साथ ही मुश्ताक अली ट्राफी 2021 में आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

ALSO READ:IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में ऐसी हो सकती भारतीय टीम की प्लेइंग XI, लंबे समय बाद दिखेगी ये सलामी जोड़ी

आर साईकिशोर ( R. Sai Kishor)

R.-Sai-Kishore

भारतीय टीम में आर साई किशोर ( R. Sai Kishor) को भले ही एक बैकअप खिलाड़ी के तौर पर स्थान दिया गया है। लेकिन उन्हें स्पिन के जादूगर के तौर पर जाना जाता है। अपनी स्पिन गेंदो के दम पर आर साई किशोर किसी भी बल्लेबाज को चकमा दे सकते हैं। वो भारतीय बल्लेबाजों को नेट पर प्रैक्टिस कराते दिखाई देंगें। क्रिकेट दिग्गजों का मानना है कि अगर इस खिलाडी ( R. Sai Kishor) को भारतीय पिचों पर खेलने का मौका मिला, तब ये खिलाड़ी काफी अच्छा प्रदर्शन करते दिखाई देगा।

ALSO READ:IND vs WI: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम का हुआ ऐलान, इस खिलाड़ी को बनाया कप्तान