Placeholder canvas

IPL 2022: नीलामी में ये एक खिलाड़ी बिकेगा सबसे महंगे दामों में, लगेगी रिकॉर्ड तोड़ बोली, खुद आकाश चोपड़ा ने किया दावा

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन का मेगा ऑक्शन इस महीने 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होना है। भारत और दुनिया भर के कई खिलाड़ियों ने अपना नाम इस कैश रिच लीग के लिए रजिस्टर कराया है। IPL 2022 के संस्करण में दो नई फ्रेंचाइजी- लखनऊ और अहमदाबाद भी शामिल हैं और इस तरह ये टूर्नामेंट अब 10 टीमों वाला होगा। 

इस ऑलराउंडर पर बरसेंगे करोड़ों

deepak-chahar

टूर्नामेंट के ऑक्शन से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने Deepak Chahar को लेकर भविष्यवाणी की है, जो टूर्नामेंट में काफी महंगे बिकने वाले हैं। हाल ही में Deepak Chahar का प्रदर्शन कमाल का रहा है। IPL के अलावा उन्होंने भारत के लिए भी प्रभावशाली प्रदर्शन किया है। अपने यूट्यूब चैनल पर Deepak Chahar की तारीफ करते हुए आकाश चोपराने कहा, 

“दीपक चाहर नई गेंद से विकेट लेने में माहिर हैं। मैं उनके अलावा किसी और भारतीय खिलाड़ी में लगातार ये काम करने का हुनर नहीं देख रहा हूं। दीपक चाहर पहले 3 ओवर में आपके लिए बैंक की तरह हैं। वो पावरप्ले में आपको विकेट निकालकर देते हैं। वो विरोधी टीम की कमर तोड़ने में माहिर हैं।”

IPL AUCTION

ऑक्शन में चेन्नई एक बार फिर Deepak Chahar को अपनी टीम में वापस लाने के लिए ज़ोर लगाती दिख सकती है, ऐसा आकाश चोपड़ा का मानना है। उन्होंने कहा, 

“दीपक चाहर को मैं गजब का डेथ ओवर बॉलर नहीं कहूंगा लेकिन उन्हें इस्तेमाल किया जा सकता है। मुझे लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स दीपक चाहर को खरीदने की कोशिश करेगी और अहमदाबाद और लखनऊ भी इसी कोशिश में होगी। इसलिए दीपक चाहर बहुत महंगे साबित होने वाले हैं। साथ ही दीपक चाहर अब बल्लेबाजी भी कर सकते हैं।”

ALSO READ:भारतीय टीम के इन 3 खिलाड़ियों को वनडे से लेना चाहिए संन्यास, लम्बे समय से है टीम से बाहर

शानदार है रिकॉर्ड

chahar

Deepak Chahar नई गेंद से एमएस धोनी के लिए IPL में भरोसेमंद विकल्प रहे हैं। तेज गेंदबाज ने IPL में कुल 63 मैच खेलकर 59 विकेट चटकाए हैं। IPL 2019 का सीजन दीपक चाहर के लिए सबसे बढ़िया रहा था, जहां उन्होंने कुल 22 विकेट हासिल किए थे। सीएसके ने मेगा नीलामी से पहले चाहर को रिटेन नहीं किया। 

Deepak Chahar भारत के लिए बल्ले से भी योगदान दे रहे हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुए वनडे सीरीज के समापन मुकाबले में Deepak Chahar ने तूफानी अर्धशतक बनाया था। उन्होंने पिछले साल घर में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान भी बल्ले से दमखम दिखाया था। 

ALSO READ:IND vs WI: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम का हुआ ऐलान, इस खिलाड़ी को बनाया कप्तान