दूसरे टी20 के दौरान भारतीयों ने ही लगाये हार्दिक पांड्या मुर्दाबाद के नारे, देखें इस शर्मनाक घटना का वीडियो
दूसरे टी20 के दौरान भारतीयों ने ही लगाये हार्दिक पांड्या मुर्दाबाद के नारे, देखें इस शर्मनाक घटना का वीडियो

भारत बनाम वेस्टइंडीज मैच में दर्शकों की तरफ से एक बेहद शर्मनाक हरकत समाने आई है। जिसमें दर्शकों ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) के विषय में मुर्दाबाद नारे लगाए हैं। हाथों में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के विषय में मुर्दाबाद के नारे लगाए इसका कारण क्या है? ये अभी साफ साफ समाने नहीं आया है। लेकिन इस घटनाक्रम का पूरा वाख्या क्या है, आइए जानते हैं…

Hardik Pandya के लिए लगे मुर्दाबाद के नारे

हार्दिक पांड्या ऋषभ पंत
हार्दिक पांड्या ऋषभ पंत

भारत बनाम वेस्टइंडीज के वार्नर पार्क स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मैच में मेहमान टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) पर मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। दरअसल स्टैंड में कुछ दर्शकों ने हाथ में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लेकर हार्दिक पांड्या मुर्दाबाद नारा लगाना शुरू कर दिया। जिसके बाद कैमरा भी इस स्टैंड में पहुंचा तो स्क्रीन पर दिखे एक शख्स ने विक्ट्री का साइन दिखाते हुए पोज किया।

ये व्यक्ति कौन हैं? इस बारे में अभी सारी बातें साफ नहीं हो सकी है। लेकिन हार्दिक पांड्या या किसी भी खिलाड़ी के प्रति इस तरह का समाहित व्यवहार अपमानजनक और मूर्खतापूर्ण दृष्टि से देखा जा रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Also Read : WI vs IND: शर्मनाक हार के बाद रोहित शर्मा ने सीधे तौर पर इन्हें माना जिम्मेदार, बताया क्यों भुवनेश्वर को छोड़ आवेश खान से कराया 20वां ओवर

मैच में हार्दिक पांड्या ने खेली सबसे बड़ी पारी

भारतीय स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया की तरफ से हाईएस्ट स्कोर बनाया है। उन्होंने 31 गेंद में 31 रन बनाए हैं। जिसमें एक चौका और दो छक्के शामिल हैं। जबकि गेंदबाजी के दौरान अन्य गेंदबाजों की तरह ही एक विकेट हासिल किया। गेंदबाजी के दौरान खिलाड़ी ने 4 ओवर्स में 5.50 की इकॉनमी से 22 रन देकर एक विकेट हासिल किया। ये विकेट उन्होंने काइल मेयर का किया।

हार्दिक पांड्या ने काइल मेयर को 8 रन पर रविचंद्रन अश्विन के हाथों कैच आउट करवाया। हालांकि खिलाड़ी अपनी टीम को जीत नहीं दिला सका। भारतीय टीम ने ये मैच 5 विकेट से गवां दिया। जिसके बाद अब दोनों ही टीम सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है।

Also Read : WI vs IND: भारत के खिलाफ मिली जीत के बाद भी भड़के कप्तान निकोलस पूरन, कहा उसे अभी सीखने की जरूरत है