भारत के खिलाफ मिली जीत के बाद भी भड़के कप्तान निकोलस पूरन, कहा उसे अभी सीखने की जरूरत है
भारत के खिलाफ मिली जीत के बाद भी भड़के कप्तान निकोलस पूरन, कहा उसे अभी सीखने की जरूरत है

भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच पांच मैच की टी20 सीरीज का दूसरा मैच वार्नर स्टेडियम में खेला गया। जोकि निर्धारित समय से तीन घंटे बाद यानी भारतीय समय के अनुसार 11:00 शुरू हुआ। जिसमें वेस्टइंडीज टीम ने भारतीय टीम को 5 विकेट से चार बॉल रहते जीत लिया और सीरीज 1-1 से बराबर की। मैच में वेस्टइंडीज के गेंदबाज ओबेड मैककॉय ने मैच टीम इंडिया की बल्लेबाजी के समय ही छीन लिया था। जिसके बाद कप्तान निकोलस पूरन ( Nicholas Pooran) ने उनकी काफी तारीफ की।

हमने पिच और परिस्थितियों का अच्छा इस्तेमाल किया : निकोलस पूरन

NICHOLAS POORAN

वेस्टइंडीज की चार गेंद शेष रहते 5 विकेट से जीत के बाद कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने कहा

“मैं अब अंत में सांस ले सकता हूं। यह हमारे लिए कठिन गर्मी रही है। हमने कुछ करीबी गेम गंवाए और लगभग इसमें भी गड़बड़ी की। ओबेड शानदार थे और सभी लोगों ने पिच और परिस्थितियों का अच्छा इस्तेमाल किया। एक जीत एक जीत है। मेरा मानना ​​है कि टी20 में बेहतर बल्लेबाजों को लंबी बल्लेबाजी करनी होती है। खुद हेटमायर ज्यादा जिम्मेदारी ले सकते हैं। जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहे थे, उसी से ब्रेंडन किंग को हमारे लिए मैच जीतना चाहिए था। लेकिन उम्मीद है कि वह इससे सीखेंगे”।

Also Read : WI vs IND: रोहित शर्मा की इस एक छोटी सी गलती की वजह से भारत को करना पड़ा वेस्टइंडीज के सामने शर्मनाक हार का सामना 

ओबेड ने आज बस कमाल कर दिया : Nicholas Pooran

Nicholas Pooran

आगे कप्तान निकोलस पूरन ( Nicholas Pooran) ने ओबेद मैककॉय की तारीफ की और कहा

“थॉमस चोट के बाद हमारे लिए वापस लौटे और अपने घरेलू मैदान पर ट्रंप को आउट किया। ओबेड थोड़ा सनकी है और आज वह बिल्कुल शानदार था। वह सिर्फ हमारे लिए विकेट लेते रहे। दिनेश कार्तिक को स्टंप्स पर पूरी और सीधी गेंदबाजी करेंगे और यह काम कर गया। उनका टीम में होना और हमारे लिए बाएं हाथ का एक्शन होना अच्छा है”।

बता दे, इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस हराने के बाद बल्लेबाजी के लिए उतरी और जैसा कि इस पिच पर रिकॉर्ड हैं कि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम स्कोरबोर्ड पर ज्यादा रन नहीं बना पाई है। टीम इंडिया ने 19.4 ओवर्स में सभी विकेट गंवाकर 138 रन स्कोरबोर्ड पर लगाए। जिसे वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने 19.2 ओवर्स में 5 विकेट गवाकर हासिल कर लिया।

Also Read : IND vs WI: पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद भी रवि बिश्नोई को क्यों किया गया दूसरे टी20 से बाहर, कप्तान रोहित शर्मा ने बताई वजह