Ind vs WI: दिनेश कार्तिक मांग रहे थे सिंगल, रविचंद्रन अश्विन ने खड़े-खड़े दिखाया जबरदस्त छक्का, देखें वीडियो
Ind vs WI: दिनेश कार्तिक मांग रहे थे सिंगल, रविचंद्रन अश्विन ने खड़े-खड़े दिखाया जबरदस्त छक्का, देखें वीडियो

भारतीय टीम और वेस्टइंडीज टीम के बीच पांच मैच की टी20 सीरीज के पहले मैच में मेजबान टीम के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को बल्लेबाजी के लिए बुलाया जिसपर कप्तान रोहित शर्मा के अर्धशतक और अंत में दिनेश कार्तिक की विस्फोटक पारी के चलते टीम ने बोर्ड पर 190 रन टांग दिए। लेकिन भारतीय टीम की पारी के दौरान रविचंद्रन अश्विन के एक छक्के से दर्शको में काफी जोश भर गया।

रविचंद्रन अश्विन ने दिया दिनेश कार्तिक का बखूबी साथ

दिनेश कार्तिक

भारत बनाम वेस्टइंडीज टी20 पहले मैच में कप्तान रोहित शर्मा में अर्धशतक लगाया और टीम को एक अच्छी शुरुआत लेने को कोशिश की। लेकिन मिडिल ऑर्डर की समस्या एक बार फिर सामने खड़ी नजर आई। लेकिन अंत में दिनेश कार्तिक ने 215 के। स्ट्राइक रेट से रन बनाए। उन्होंने 19 गेंदों पर 41 रन की पारी खेली। इसमें खिलाड़ी ने चार चौक और दो छक्के लगाए। लेकिन इस पारी में एक छोर पर रविचंद्रन अश्विन ( Ravichandran Ashwin) ने दिनेश कार्तिक ( Dinesh Kartik) का बखूबी साथ निभाया और 10 गेंदों में 13 रन की पारी खेलकर नाबाद लौटे।

दिनेश कार्तिक लेना चाहते थे सिंगल अश्विन ने लगाया छक्का, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट के इस मैच में अंत में फिनिशर की भूमिका निभा रहे दिनेश कार्तिक क्रिस पर मौजूद थे। 19वे ओवर की पहली गेंद पर दिनेश कार्तिक ने एक रन लिया। अगली गेंद पर दिनेश कार्तिक को लगा कि रविचंद्रन अश्विन एक रन लेकर उन्हें स्ट्राइक देंगे। लेकिन गेंद रविचंद्रन अश्विन ( Ravichandran Ashwin) की रडार में गिरी।

जिसे खिलाड़ी ने छक्के में तब्दील कर दिया। फैंस और दिनेश कार्तिक रविचंद्रन अश्विन के इस शॉट को देखते रह गए। जिसके बाद रविचंद्रन अश्विन ( Ravichandran Ashwin) के द्वारा छक्का लगाने का ये वीडियो काफी वायरल है।

रविचंद्रन अश्विन ( Ravichandran Ashwin) ने दिनेश कार्तिक ( Dinesh Kartik) का एक छोर पर खड़े रखकर अच्छा साथ निभाया। भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ निर्धारित 20 ओवर्स में 6 विकेट गवाकर 190 रन बनाए है। अब वेस्टइंडीज को जीत के लिए 191 रन चाहिए।

Also Read : टी20 वर्ल्ड कप 2021 की हार के सवाल पर भड़क गए रोहित शर्मा, कहा- ‘हमने 80 प्रतिशत मैच जीती, वर्ल्ड कप हार गए तो क्या हुआ’