पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच विनर को बाहर कर रोहित शर्मा ने कर दी बड़ी गलती, कहीं चुकानी न पड़ जाए कीमत
पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच विनर को बाहर कर रोहित शर्मा ने कर दी बड़ी गलती, कहीं चुकानी न पड़ जाए कीमत

India vs Pakistan: भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच महामुकाबला शुरू हो चुका है। भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान के बीच ये मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम को शुरुआत में झटके मिले हैं। जिसमें कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहले टॉस गंवा दिया और फिर प्लेइंग इलेवन के चुनाव में किए अपने बड़ा बदलाव बताकर सबको हैरान कर दिया।

Rohit Sharma ने किए तीन बदलाव

भारतीय क्रिकेट टीम के पाक टीम के खिलाफ इस Super 4 के मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस हारने के बाद टीम में तीन बदलाव सामने रखे हैं। जिसमें एक बदलाव ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खिंचा।

रोहित शर्मा ने बताया टीम में हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा और रवि बिश्नोई को मौका दिया गया है, जबकि दिनेश कार्तिक, आवेश खान और चोटिल रविंद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं। जबकि पाक टीम ने भी टीम के प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव करते हुए चोटिल शाहनवाज दहानी के स्थान पर मोहम्मद हसनैन को प्लेइंग इलेवन में जगह दी।

Also Read : T20 WORLDCUP 2022: टी20 विश्व कप के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम, दिग्गज गेंदबाज की होगी वापसी, पहली बार विश्व कप में इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका!

इस फिनीश्वर के बाहर होने से हैरानी

भारतीय क्रिकेट टीम के ग्रुप स्टेज के मैच में पाक टीम के खिलाफ तीन खिलाड़ियों को स्टंप के पीछे से आउट करने वाले दिनेश कार्तिक को टीम के प्लेइंग इलेवन से बाहर किया गया है। दिनेश कार्तिक के स्थान पर कप्तान रोहित शर्मा ने दीपक हुड्डा को जगह दी है।

वर्तमान समय में दिनेश कार्तिक मैच को खत्म करने के लिए सबसे बेहतरीन फिनिशर हैं। खैर, टॉस हारने के बाद रोहित शर्मा की ये टीम में ज्यादा गेंदबाजी ऑप्शन की सोच भी चुनाव में नजर आ रही है। पहले बल्लेबाजी से फिनिशर की जरूरत नहीं है लेकिन अनुभवी और मैन ऑफ फॉर्म दिनेश कार्तिक को बाहर करना टीम को मुसीबत में ना डाल दे।

दिनेश कार्तिक इस समय टी20 में काफी बेहतरीन खिलाड़ी है। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरुआती 10 ओवर में 3 विकेट खो दिए हैं।

कप्तान रोहित शर्मा ( 28 रन), सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (28 रन) और सूर्यकुमार यादव (17 रन) बनाकर आउट हुए हैं। टीम इंडिया ने 10 ओवर्स में 93 रन बनाए हैं।

Also Read : भारत के खिलाफ टी20 सीरीज और टी20 विश्व कप 2022 के लिए हुआ ऑस्ट्रेलिया टीम का ऐलान, दिग्गज खिलाड़ी हुआ बाहर, जानिए कौन है कप्तान