IND vs NZ THIRD odi weather update

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी निर्णायक मुकाबला बुधवार (30 नवंबर) के दिन क्राइस्टचर्च के मैदान में खेला जाएगा।
पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने जीत हासिल कर 1- 0 से अपनी बढ़त बनाई। हालाकिं दूसरा मैच बारिश की वजह से रद्द किया गया। ऐसे में भारत को अपनी लाज बचाने के लिए हर हाल में ये आखिरी मैच जीतना होगा। लेकिन इस मैच के शुरू होने से पहले ही फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है।

Read More : IND vs NZ 2nd ODI: बारिश की वजह से रद्द हुआ भारत-न्यूजीलैंड का दूसरा मुकाबला, अब इस दिन एक दूसरे से भिड़ेंगी दोनों टीमें

बारिश बिगाड़ सकती हैं सारा खेल

सीरीज के दूसरे वनडे मुकाबले का खेल बिगाड़ने के बाद बारिश की नजर अब तीसरे मुकाबले पर भी हैं। दोनों ही टीमों के बीच ये मैच भारतीय समय के मुताबिक 7:00 बजे और न्यूजीलैंड के समय के मुताबिक दोपहर के 2:00 बजे से शुरू होगा।

लेकिन मौसम की रिपोर्ट के मुताबिक 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में 70 परसेंट बारिश की आशंका जताई जा रही है। लेकिन इन सब के पीछे खास बात यह है कि अगर बारिश की वजह से यह मुकाबला टाई भी किया जाता है। इस सीरीज में 1-0 से आगे चल रही न्यूजीलैंड की टीम जीत जाएगी।

बारिश की वजह से रद्द हुआ था दूसरा वनडे

दोनों ही टीमों के बीच सिर्फ का दूसरे वनडे मुकाबला भी बारिश की वजह से ही रद्द किया गया था। खराब मौसम के कारण बार-बार इस मुकाबले को रोका जा रहा था। जिसके बाद एंपायर उन्हें इस मुकाबले को 50 ओवर की जगह 29 ओवर का कर दिया। लेकिन उसके बाद भी कोई नतीजा नहीं निकला .बारिश की वजह से इस मुकाबले को रद्द करना पड़ा।

Read More : न्यूजीलैंड की बैंड बजाने के बाद सूर्या दे रहे थे इंटरव्यू, ऋषभ पंत बीच में आकर कह गए ये चार शब्द, देखें वीडियो

Published on November 28, 2022 7:58 pm