TEAM INDIA CELEBRATION

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप ( ICC T20 WORLD CUP) में भारतीय क्रिकेट टीम ने दो मैच खेले हैं। जिसमें दोनों ही मैच में टीम इंडिया को जीत मिली हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ जीत के बाद आज यानी 27 अक्टूबर को टीम इंडिया ने दूसरा मैच भारत बनाम नीदरलैंड (India vs Nederlands) के बीच सिडनी में खेला गया। जिसमें टीम इंडिया ने नीदरलैंड टीम 123 रनों पर ढेर करते हुए 56 रन से जीत दर्ज की। इसके बाद टीम इंडिया अपने ग्रुप की टॉप बन गई है साथ ही सेमीफाइनल के लिए अपनी जगह लगभग पक्की कर चुकी हैं। जिसके बाद टीम इंडिया के जश्न का वीडियो लगातार वायरल है।

टीम इंडिया के जीते का जश्न

भारत बनाम नीदरलैंड्स मैच में सूर्यकुमार यादव की ताबड़तोड़ पारी के बाद उन्हें जीत के नायक के तौर कर प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इस मैच मे रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली तीनों खिलाड़ियों ने अर्धशतकीय पारी खेली है। जिसके बाद खिलाड़ियों का जीत के बदल का जश्न काफी वायरल है। खिलाड़ियों का ये वीडियो सोशल पर फैंस का काफी पसंदीदा वीडियो बना हुआ है।

Also Read : टी20 विश्व कप में खूब चर्चा लूट रहा ये भारतीय क्रिकेटर, कभी पेट पालने के लिए साफ करता था टॉयलेट

विराट कोहली का लगातार दूसरा अर्धशतक

भारत बनाम पाकिस्तान मैच में जीत के नायक विराट कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली थी तो वहीं नीदरलैंड के खिलाफ भी विराट कोहली के अपनी के बरकरार रखी है। नीदरलैंड्स के खिलाफ विराट कोहली ने 44 गेंद में 62 रंग की नाबाद पारी खेली हैं जिसमें उन्होंने तीन चौके और दो छक्के लगाए हैं।

वहीं सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंद में 204 के स्ट्राइक रेट से 51 रन की पारी खेली है। जिसमें उन्होंने सात चौके और एक छक्का लगाया था। रोहित शर्मा ने 39 गेंद में 53 रन की पारी चार चौके और तीन छक्के के साथ खेली थी।

प्वाइंट टेबल की टॉपर बनी Team India

भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के ग्रुप 2 की टॉपर टीम बन गई है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ रोमांचक जीत और अब नीदरलैंड्स के खिलाफ 56 रन की बड़ी जीत के बाद टीम इंडिया टॉपर बनाकर पहले पायदान पर है। टीम इंडिया दो मैच में दो जीत के साथ 4 अंक और +1.425 नेट रन रेट के साथ पहले पायदान कर है।

Also Read : रोहित शर्मा के बचपन के कोच ने बताया टी20 में क्यों लगातार फेल हो रहे रोहित शर्मा, बार-बार दोहरा रहे हैं एक ही गलती