urvashi rautela and rishabh pant

बीते दिनों उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के अफेयर को लेकर काफी बातें हुई, जिसमें मिस्टर आरपी का इस्तेमाल करके उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत की बात कर रही हैं, ऐसा कयास लगाया गया था। इस पर काफी तरह की बातें समाने आई थी, जिसमें उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच रिलेशनशिप से लेकर कई तरह की बात समाने आई।

आप जानते हैं कि एशिया कप के दौरान उर्वशी रौतेला मैच देखने भी पहुंची थीं और विश्व कप के शुरुआती मैच में ऑस्ट्रेलिया में ही थीं। सोशल मीडिया पर भी दोनों के बीच कोल्ड वॉर चला, लेकिन अब इसमें एक नाम शामिल हुआ है।

उर्वशी रौतेला ने लिया था RP नाम

भारतीय अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू के दौरान मिस्टर आरपी नाम यूज किया था, जिसमें उन्होंने एक काफी लंबी कहानी भी बताई थी। 2018 के समय ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला डेट कर रहे थे, ऐसी खबर समाने आई। लेकिन ऋषभ पंत ने साफ तौर कर पर ईशा नेगी को अपनी गर्लफ्रेंड बताया था।

हालांकि लंबे समय से दोनों के बीच सोशल मीडिया पर कोल्ड वॉर चल रहा है, जिसकी वजह से दोनों ने एक दुसरे को ब्लॉक किया हुआ है। हालांकि हाल ही में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ऑस्ट्रेलिया से भारत के लिए उड़ान के वक्त एक पोस्ट किया और लिखा कि अब आगे बढ़ने का समय आ गया है।

सामने आए असली RP

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक शख्स के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। इंस्टाग्राम पर शेयर की इस तस्वीर में अभिनेत्री ने कैप्शन में ‘राम पोथिनेनी’ को टैग कर गुलाब और फिर ब्लैक हर्ट भी बनाया है। साथ ही अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में हैशटैग लव का भी इस्तेमाल भी किया है, जिसके बाद सभी इन्हे असली आरपी समझने लगे हैं।

Also Read : टी20 विश्व कप खेल रहे ये 3 खिलाड़ी अगर कप्तान नहीं होते तो नहीं मिलती प्लेइंग इलेवन में जगह

अच्छा तो ये है असली RP?

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला का नाम यूजर्स काफी समय से साथ ले रहे हैं। स्टेडियम में भी फैंस ऋषभ पंत के सामने आने पर उर्वशी नाम का शोर करते ऐसा वीडियो वायरल हो चुका है। जब जब उर्वशी रौतेला ने ये पोस्ट किया है। तब एक यूजर ने एक कमेंट में लिखा “अच्छा तो ये है आरपी”।

एक अन्य यूजर ने लिखा, “देख रहे हो ऋषभ भाई”। एक और अन्य यूजर ने लिखा “ऋषभ भाई की याद नहीं आती अब?” साथ ही अन्य यूजर ने लिखा “भाई का क्या होगा अब?”। इस पोस्ट पर कई तरह के मिले जुले कॉमेंट सामने आ रहे हैं।

Also Read : रोहित शर्मा के बचपन के कोच ने बताया टी20 में क्यों लगातार फेल हो रहे रोहित शर्मा, बार-बार दोहरा रहे हैं एक ही गलती

Published on October 27, 2022 11:33 pm