TEAM INDIA

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ का तीसरा और अंतिम मुकाबला 22 मार्च को चेन्नई के चेपाॅक स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो की स्थिति का रहने वाला है। जो भी टीम यह टीम मैच जीतेगी। वह टीम यह सीरीज़ भी जीत जाएगी। इस मैच में भारतीय टीम कुछ बदलावों के साथ मैदान पर उतर सकती है। आईये नजर डालते हैं, भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन पर।

1.टॉप ऑर्डर

तीसरे एकदिवसीय मैच में भारत की ओर से रोहित शर्मा और शुभमन गिल अपने ओपनिंग करने वाले है। दोनों ही खिलाड़ियों ने दूसरे एकदिवसीय मैच में भी टीम के लिए ओपनिंग की थी, लेकिन कुछ खास नहीं कर सके।

अब टीम तीसरे मैच में उनसे अच्छी शुरूआत दिलाने की उम्मीद करेगी। उनके बाद नंबर 3 पर टीम के लिए विराट कोहली बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे।

2.मध्यक्रम

तीसरे एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम के मध्यक्रम में बदलाव देखने को मिल सकता है। अब तक शुरुआत के दो एकदिवसीय मैचों में सूर्यकुमार यादव खाता भी नहीं खोल पाए हैं। उन्हें टीम से बाहर किया जा सकता है।

जबकि उनकी जगह किसी और किसी खिलाड़ी को मौका मिल सकता है। उनके अलावा नंबर 5 पर के एल राहुल, नंबर 6 पर हार्दिक पंड्या और नंबर 7 पर रवींद्र जडेजा ही खेलते हुए नजर आएंगे।

3. गेंदबाजी

अगर हम गेंदबाजी की बात करें तो तीसरे एकदिवसीय मैच में भारत की ओर से तीन तेज गेंदबाज खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

मोहम्मद सिराज और शमी के साथ उमरान मालिक भी खेलते हुए नजर आ सकते हैं। वहीं स्पिन विभाग का जिम्मा अब भी कुलदीप यादव के कंधो पर होगा।

ALSO READ: IND vs AUS: तीसरे वनडे में बदलेगी भारत की सलामी जोड़ी? ये 2 खिलाड़ी करेंगे भारतीय पारी की शुरुआत

संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक

ALSO READ:IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे मैच में क्या बारिश डालेगी खलल? रद्द हुआ मैच तो कौन सी टीम जीतेगी ट्रॉफी

Published on March 22, 2023 12:11 pm