Placeholder canvas
ROHIT SHARMA TEAM INDIA
क्रिकेट न्यूज

IND vs AUS: सीरीज जीतने के लिए रोहित शर्मा लेंगे बड़ा फैसला, इस खिलाड़ी को बाहर कर धोनी के शागिर्द को दे सकते हैं मौका

India vs Australia 3rd T20 Match : भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का आखिरी मैच आज 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाना है। भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों एक-एक जीत के बाद सीरीज में 1-1 से बराबरी पर खड़ी हैं। अब निर्णायक मैच में दोनों टीम जीत के लिए अपनी बेहतरीन प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेंगी।

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव कर सकते हैं। सीरीज जीतने के लिए हिटमैन आज प्लेइंग इलेवन से इस खिलाड़ी को बाहर कर सकते हैं, अब तक इस सीरीज में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है।

इस खिलाड़ी के प्लेइंग 11 में जगह पर संदेह

भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बना चुके हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने इंजरी के साथ ऑस्ट्रेलिया सीरीज से टीम इंडिया ने वापसी की है, लेकिन अभी तक खेले दोनों मैच में खिलाड़ी कोई खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं।

उनकी गेंदबाजी काफी निराशाजनक रही है। खिलाड़ी में अपनी गेंदबाजी से काफी निराश किया है। हर्षल पटेल के स्थान पर प्लेइंग इलेवन में दीपक चाहर को जगह दे सकते हैं।

काफी रन खर्च कर दिए हर्षल पटेल ने

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज के अभी तक खेले गए दोनों मैच में हर्षल पटेल काफी महंगे गेंदबाज साबित हुए हैं। हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में मोहाली में चार ओवर्स में 49 रन दे दिए थे।

वहीं बारिश के कारण बाधित हुए नागपुर टी20 में 2 ओवर्स में 32 रन दे दिए थे। दीपक चाहर टीम इंडिया के लिए पहले अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं, वो अभी अपनी बारी का इंतजार कर रहें है।

Also Read : IND W VS ENG W: दीप्ती शर्मा के मांकडिंग पर कप्तान हरमनप्रीत कौर ने तोड़ी चुप्पी, आलोचना कर रहे अंग्रेजो को दिया मुंहतोड़ जवाब

टी20 विश्व कप में स्क्वाड का हिस्सा हैं हर्षल पटेल

हर्षल पटेल (Harshal Patel) एशिया कप 2022 स्क्वाड का हिस्सा नहीं थे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका सीरीज में खिलाड़ी को स्थान दिया गया है। साथ ही अगले महीने आगमी आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में हर्षल पटेल को स्क्वाड में स्थान दिया गया है।

अगर हर्षल पटेल इसी लय में गेंदबाजी करते रहे तब वो आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया के लिए कमजोर कड़ी साबित हो सकते हैं। हर्षल पटेल ने भारतीय टीम के लिए अब तक 18 टी20 मैचों में 23 विकेट लिए हैं।

Also Read : INDW VS ENGW: इंग्लैंड की धरती पर भारत ने रचा इतिहास, किया क्लीन स्वीप, इस खिलाड़ी के फैसले से क्रिकेट जगत में छाया मातम