Placeholder canvas

महेंद्र सिंह धोनी की तरह मैच फिनीश करने के लिए जाना जाता है ये भारतीय खिलाड़ी, आईपीएल नीलामी में इन 3 टीमों के बीच होगी खरीदने की जंग

घरेलू क्रिकेट में धमाल मचाने वाले खिलाड़ियों की किस्मत आईपीएल 2023 (IPL 2023) में खुलने वाली है. कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें भले ही अभी तक टीम इंडिया में मौका ना मिला हो लेकिन रणजी ट्रॉफी खेल कर यह इस सफर को आसानी से तय कर लेते हैं. हम एक ऐसे खिलाड़ी की चर्चा करने जा रहे हैं, जिन्होंने रणजी ट्रॉफी में अपने बल्ले से तहलका मचाया है. अब आईपीएल 2023 (IPL 2023) में इन्हें खरीदने के लिए तीन फ्रेंचाइजी में घमासान होने वाला है.

कोलकाता नाइट राइडर्स

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु के लिए खेलने वाले बाबा अपराजित हैं, जिन्होंने हैदराबाद के खिलाफ 115 रन की पारी खेलकर हर किसी का ध्यान बटोरा. इस वक्त कोलकाता के पास काफी कम पैसे बचे हैं और उनकी रणनीति यही होगी कि ज्यादा अनकैप्ड खिलाड़ियों को टारगेट करें.

इस खिलाड़ी के अंदर आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कोलकाता के मिडिल ऑर्डर की परेशानी को दूर करने की क्षमता है. इनका बेस्ट प्राइस भी केवल 20 लाख रुपए है, जिन्हें कोलकाता नाईट राइडर्स खरीदने पर विचार कर सकती है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कोलकाता के बाद RCB ही ऐसी टीम है, जिसके पास सबसे कम पर्स मनी है. इसके अलावा दिनेश कार्तिक जिन्होंने पिछले साल अपने बल्ले से कमाल दिखाया था.

इस वक्त उन्हें लेकर बहुत बड़ा सस्पेंस है. अगर दिनेश कार्तिक आउट ऑफ फॉर्म होते हैं तो यह तय है कि RCB की टीम बाबा अपराजित को निचले क्रम में एक फिनिशर के तौर पर शामिल करना चाहेंगी.

ALSO READ: IPL 2023: इस धाकड़ ऑलराउंडर पर नहीं रुकने वाली है बोली, नीता अंबानी से लेकर प्रीति जिंटा तक की है निगाहें, हार्दिक से भी है घातक ऑलराउंडर

सनराइजर्स हैदराबाद

पिछले साल के अगर प्रदर्शन पर एक नजर डालें तो इस फ्रेंचाइजी का बेहद ही बुरा हाल रहा. यही वजह है कि बाबा अपराजित के ऊपर यह टीम कोई भी रकम खर्च करने को तैयार होगी.

इस खिलाड़ी के अंदर टीम की सभी मुश्किलों को दूर करने की क्षमता है, क्योंकि वह आईपीएल 2023 (IPL 2023) में एक ऑलराउंडर की भूमिका निभा सकते हैं.

ALSO READ: राहुल द्रविड़ के बाद भारतीय टेस्ट टीम का दिवार माना जाता था ये खिलाड़ी, श्रेयस अय्यर की वजह से खत्म होने के कगार पर करियर