IPL 2023: काव्या मारन का फेवरेट है ये खिलाड़ी, आईपीएल मिनी ऑक्शन में कोई भी कीमत चुकाकर बनायेंगे SRH का कप्तान!

by NISHU
Sunrisers hyderabad IPL AUCTION 2023

आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले हैदराबाद ने केन विलियमसन से कप्तानी छीन कर उन्हें रिलीज कर दिया है. इसके बाद लगातार कई खिलाड़ियों का नाम सामने आ रहा है जो इस वक्त हैदराबाद की कप्तानी संभालने के लिए मजबूत स्थिति में नजर आ रहे हैं. माना जा रहा है कि 23 दिसंबर को होने वाले ऑक्शन में ऑस्ट्रेलिया के एक खिलाड़ी पर इस बार हैदराबाद की टीम बहुत बड़ा दांव खेल सकती है.

इस खिलाड़ी को किया जा सकता शामिल

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर्स खिलाड़ी एडम जांपा हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि क्योंकि इस वक्त हैदराबाद की टीम को एक स्पिन गेंदबाज की जरूरत है, जो इस खिलाड़ी के साथ खत्म हो सकती है.

इस बार इस फ्रेंचाइजी ने केन विलियमसन और निकोलस पूरन जैसे दो बड़े खिलाड़ी को रिलीज कर दिया है. यही वजह है कि टीम में अब किसी बड़े चेहरे को लाया जा सकता है.

नए कप्तान की तलाश में है टीम

पिछले साल के आईपीएल में हैदराबाद का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. इस वजह से बिना कोई जोखिम उठाए इस बार केन विलियमसन को भी रिलीज करने का फैसला लिया गया. ऐसे में हैदराबाद को आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए एक नए कप्तान की तलाश भी है.

एडम जांपा को खरीदने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के अलावा लखनऊ, मुंबई, दिल्ली और पंजाब की टीम भी काफी दिलचस्प नजर आ रही हैं.

ALSO READ:आईपीएल नीलामी 2023 में अपने पसंदीदा खिलाड़ी को खरीदने के लिए पानी की तरह पैसे बहायेंगे गौतम गंभीर, बन सकता है LSG का कप्तान

इन दो खिलाड़ियों पर लगेंगे दांव

माना जा रहा है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) के ऑक्शन में इस बार सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स को अपने कप्तान के तौर पर शामिल कर सकती हैं, जो अपनी टीम के लिए टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करने के साथ- साथ गेंदबाजी में भी मजबूती दे सकती हैं. आईपीएल में बेन स्टोक्स ने 45 मैच खेले हैं और उनका प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा है.

ALSO READ: महेंद्र सिंह धोनी की तरह मैच फिनीश करने के लिए जाना जाता है ये भारतीय खिलाड़ी, आईपीएल नीलामी में इन 3 टीमों के बीच होगी खरीदने की जंग

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00