TEAM INDIA

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। टीम इंडिया की न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज (IND VS NZ) टीम इंडिया 1-0 से जीत चुकी है।

सीरीज के मैच में महज एक मैच पूरा हुआ लेकिन टीम इंडिया के उमरान मालिक और कुलदीप यादव को एक भी मैच में मौका नही मिला है, लेकिन दोनों खिलाड़ियों का एक वीडियो काफी वायरल है, इसमें कुलदीप यादव और उमरान मलिक फीमेल स्टाफ को घूरते दिखे हैं।

उमरान मलिक और कुलदीप का वीडियो हुआ वायरल

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच सीरीज के आखिरी मैच में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल है। इस वायरल ने काफी सुर्खियां भी बटोर रखी है। इस वीडियो में टीम इंडिया के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ड्रेसिंग रूम में अपनी तिरछी नजरों से लड़कियों को देखते नजर आ रहे हैं।

ये वीडियो उस समय का है जब बारिश के कारण मैच रुका हुआ था। वीडियो में कुलदीप यादव, संजू सैमसन और टीम के बाकी खिलाड़ियों से बातचीत करते नजर आये।

इस वायरल वीडियो में कुलदीप यादव खिलाड़ियों के साथ बातचीत के दौरान लड़कियों को देख रहे हैं। जब खिलाड़ी आपस में बात कर रहे हैं तब कुलदीप तिरछी नजर से ग्राउंड मैनेजमेंट से जुड़ी कुछ लड़कियां को देखते नजर आ रहे हैं। उनकी ये हरकत का वीडियो कैमरे में कैद हो गई और खिलाड़ी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Also Read : IND vs NZ: टी20 विश्व कप में नजरअंदाज किए गये मोहम्मद सिराज ने अब कोच और कप्तान को नजरअंदाज कर इन्हें दिया अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय

टीम इंडिया ने 1-0 से जीती सीरीज

भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच में तीसरे मैच में एक पारी पूरी हुई, लेकिन दूसरी पारी 9 ओवर तक ही खेली जा चुकी थी। लेकिन बारिश के बाद तीसरा टी20 मैच टाई हुआ।

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) और न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के बीच पहला मैच बारिश के कारण धूल गया था। दूसरा मैच टीम इंडिया ने जीता था। अब 25 नवंबर से शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया वन डे सीरीज खेलेगी।

Also Read : टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए आईसीसी ने बदला नियम, इन टीमों ने किया क्वालीफाई, 2024 में इन बदलाव के साथ खेला जायेगा टूर्नामेंट