HARDIK PANDYA ON SANJU SAMSON

भारतीय टीम के न्यूजीलैंड दौरे (IND vs NZ) में टी20 सीरीज पूरी हो चुकी है जिसमे भारत ने न्यूजीलैंड को 1-0 से हरा दिया। इस सीरीज का तीसरा और आखरी मैच टाई हो गया। इस सेरी सीरीज का दूसरा मैच टीम इंडिया ने 65 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया था। 

इसके अलावा पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में संजू सैमसन और उमरान मलिक को एक बार भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। ऐसे में इस बात को लेके माहौल गरमाया गया है।

हार्दिक पांड्या ने दिया खुल के जवाब

संजू सैमसन और उमरान मलिक को ना खिलाने पर कई सवाल उठ रहे थे और अब भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। सीरीज के आखिरी मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,

“पहली बात तो बाहर कौन क्या बोल रहा है, उससे हमारे लेवल पर कोई फर्क नहीं पड़ता। ये मेरी टीम है, कोच और मुझे जो ठीक लगेगा, जो साइड हमें चाहिए होगा, हम उसके साथ मैदान पर उतरेंगे। बहुत समय है सबको मौका मिलेगा और जब मौका मिलेगा लंबा मिलेगा। अगर बड़ी सीरीज होती, ज्यादा मैच होते तो मौके ज्यादा होते, लेकिन यह छोटी सीरीज थी। भारतीय कप्तान ने कहा कि मैं ज्यादा बदलाव में भरोसा नहीं करता हूं और आगे भी नहीं करूंगा।”

ALSO READ: “मै कप्तान होता तो सूर्यकुमार यादव की जगह संजू सैमसन को देता मौका” दिनेश कार्तिक ने उठाई SKY की जगह संजू को जगह देने की मांग

ज्यादा गेंदबाजी विकल्प से होगा फायदा

भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने बात करते हुए आगे कहा,

“जैसे मुझे छह बॉलिंग ऑप्शन चाहिए थे और वह चीज इस टूर में आई है, जैसे दीपक हुड्डा ने गेंदबाजी की है। थोड़ा-थोड़ा करके अगर ऐसे ही बल्लेबाज गेंदबाजी करेंगे तो आपके पास बहुत सारे मौके होंगे। अगर गेंदबाजी के विकल्प ज्यादा होंगे तो विपक्षी बल्लेबाजों के खिलाफ ज्यादा फायदा हमे मिलेगा।”

भारतीय टीम ने इस टी20 सीरीज के बाद अब न्यूजीलैंड के खिलाफ ही तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है जो की 25 नवंबर से शुरू होगी। 

ALSO READ: IND vs NZ:”MEN WILL BE MEN”ड्रेसिंग रूम से पार होती स्टाफ की महिलाओं को ताड़ते हुए नजर आये कुलदीप यादव-उमरान मलिक, वायरल हुआ VIDEO

Published on November 22, 2022 10:23 pm