ROHIT SHARMA ABUSE

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज का पहला मैच 17 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा परिवारिक कारणों के वजह से मौजूद नही होंगे इसलिए हार्दिक पंड्या कप्तानी करने वाले है. वह परिवारिक कारण क्या है जिसके वजह रोहित पहले वनडे से बाहर होंग अब पता चल गया है.

क्यों बाहर हैं कप्तान रोहित शर्मा

मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया जा रहा है कि रोहित शर्मा के साले की शादी है, जिसके वजह से वह पहले वनडे से बाहर हैं. रोहित की पत्नी रितिका सजदेह के भाई कुणाल सहदेह की शादी है, जिसमे रोहित को सपरिवार शामिल होना है. रोहित शर्मा विशाखापट्टनम में होने वाले दूसरे वनडे में टीम से जुड़ जाएंगे और भारत की अगुवाई करेंगे.

हार्दिक करेंगे कप्तानी

टी-20 फाॅर्मेट में हार्दिक पंड्या को नियमित रूप से कप्तान बना दिया गया है. वहीं रोहित शर्मा एकदिवसीय क्रिकेट के नियमित कप्तान हैं और हार्दिक पंड्या उप-कप्तान हैं. क्रिकेट एक्सपर्ट्स के मुताबिक हार्दिक पंड्या इस साल होने वाले एकदिवसीय क्रिकेट विश्व कप के बाद परमानेंट कप्तान बना दिए जाएंगे.

ALSO READ:क्या अगली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेलेंगे Steve Smith? सीरीज हारने के बाद क्रिकेटर ने कहा “मै बुड्ढा हो रहा हूँ और अब….”

सुनील गावस्कर ने किया है बैक

हार्दिक पंड्या के बारे में बोलते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि,

‘मैं हार्दिक की कप्तानी से प्रभावित हूं. टी20 फॉर्मेट में गुजरात टाइटन्स और फिर भारत के लिए उनकी कप्तानी से बहुत ज्यादा प्रभावित हूं. मेरा मानना ​​है कि अगर वह मुंबई में खेले जाने वाले पहले मैच जीत जाते हैं, तो 2023 के वर्ल्ड कप के बाद वे टीम इंडिया के कप्तान बन सकते हैं.’

ऐसा है स्क्वॉड

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया: रोहित शर्मा (c), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन (WK), हार्दिक पांड्या (VC), आर जडेजा, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, जयदेव उनादकट

ALSO READ: श्रेयस अय्यर के बाहर होने से इस खिलाड़ी की चमकी, वनडे सीरीज में एक बार फिर मिलेगा मौका नहीं किया प्रदर्शन तो खत्म समझो करियर!

Published on March 15, 2023 8:47 pm