हरभजन सिंह

आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरुआत 31 मार्च से होने वाली है जिससे पहले महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग को लेकर तरह-तरह की भविष्यवाणी की जा रही है. इसी कड़ी में पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी एक बहुत बड़ी बात कह दी है और उन्होंने चेन्नई के एक खिलाड़ी को टीम के लिए सबसे बड़ा x-factor बताया है जो इस बार चेन्नई को ट्राफी जिताने में काफी अहम भूमिका निभा सकते हैं.

यह खिलाड़ी है चेन्नई की सबसे बड़ी ताकत

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने जिस खिलाड़ी का नाम लिया और वह कोई और नहीं टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा है. उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति जिस पर हर किसी को नजर रखनी चाहिए, वह जडेजा है.

विशेष रूप से वह चेन्नई के लिए कैसे बल्लेबाजी करते हैं उन्हें क्रम में ऊपर लाया जा सकता है जो एक बल्लेबाज के साथ-साथ बेहतर गेंदबाज भी हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि बाएं हाथ के स्पिनर चेन्नई के लिए इस बार कैसा प्रदर्शन करते है. देखा जाए तो पिछले साल जडेजा के लिए सीजन बिल्कुल ही खराब रहा था.

ALSO READ:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस खिलाड़ी को चुनकर BCCI ने की बड़ी गलती, बन सकता है भारत के हार की वजह

चेन्नई की दिल है धोनी

इस बार भी महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई की कप्तानी करते नजर आएंगे जो टीम की सबसे बड़ी ताकत है. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी इस टीम के दिल है. वह टीम को बहुत अच्छी तरह जानते हैं और उन्हें प्रत्येक खिलाड़ी से सबसे ज्यादा फायदा उठाने का इस बार मौका है.

चेन्नई के प्रशंसक हैं उनकी ताकत

आपको बता दें कि घुटने की सर्जरी के बाद कई महीनों तक खेल से दूर रहने के कारण रविंद्र जडेजा की वापसी पर बहुत बड़ा सस्पेंस था लेकिन उन्होंने अपने कमाल के प्रदर्शन से हर किसी की बोलती बंद कर दी और एक बार फिर से आईपीएल 2023 (IPL 2023) में वह चेन्नई सुपर किंग के लिए कमाल करते नजर आएंगे.

आपको बता दें कि चेन्नई का सबसे बड़ा घरेलू फायदा उनके प्रशंसक हैं जो टीम का हमेशा मनोबल बढ़ाते रहते हैं फिर चाहे टीम हारे या जीते, वह हमेशा अपनी टीम का साथ देते हैं.

ALSO READ:श्रेयस अय्यर के बाहर होने से इस खिलाड़ी की चमकी, वनडे सीरीज में एक बार फिर मिलेगा मौका नहीं किया प्रदर्शन तो खत्म समझो करियर!

Published on March 15, 2023 8:44 pm