राशिद खान

भारतीय टीम को शुक्रवार को स्कॉटलैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद अब फैंस की निगाहें अफगानिस्तान के मैच पर है. भारत के हर एक क्रिकेट फैंस के लिए  सेमीफाइनल की उम्मीदें लेकर आई है. भारतीय टीम की प्रदर्शन देख कर ऐसा लग रह है कि अब विश्व की टॉप टीम खेल रही हैं. ऐसे में भारतीय फैंस को उम्मीद लग रही है टीम इंडिया अगर सेमीफाइनल में पहुंचे तो जबरदस्त टक्कर देखने को मिले. लेकिन उसके पहले अफगानिस्तान को न्यूजीलैंड टीम को हराना ही होगा.

न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान का मुकाबला 7 नवम्बर को अबुधाबी में खेला जाना हैं. मैच भले ही कल है लेकिन twitter पर आज से ही #AfgvsNZ लगातार ट्रेंड कर रहा है. इस बीच भारतीय फैंस एक से एक ट्वीट कर  अफगानिस्तान की जीत की दुआ मांग रहे हैं. ये देख ऐसा लग रहा अफगानिस्तान के लोग भी इतना बेसब्री से इंतेजार नहीं कर रहें है जितना की भारतीय फैंस. twitter पर एक यूज़र ने एक गाना का  वीडियो शेयर किया जिसका बोला है ‘एक तू भरोसा, एक तू ही सहारा’ यूज़र ने वीडियो के साथ लिखा, 7NOV और हाथ जोड़ें का सिम्बे यूज़ किया है. देखें यह कुछ मजेदार ट्वीटस..

 

अश्विन ने की थी मदद की पेशकश रशीद ने दिया था जवाब

बता दें भारत के ऑफ़ स्पिनर अश्विन ने 4 नवंबर को अफगानिस्तान को मदद की पेशकश की थी. उन्होंने कहा था की भारतीय फिजियो को मुजीब उर रहमान की मदद करे .जिस पर रशीद खान  ने अश्विन को जवाब दिया था कि” भाई आप चिंता मत करो  हमारे फिजियो उनका अच्छे से ध्यान रख रहे हैं.”

https://twitter.com/ashwinravi99/status/1456309570171777027?ref_data-src=twdata-src%5Etfw

Published on November 6, 2021 1:29 pm