रविन्द्र जडेजा

ICC T20 वर्ल्ड कप में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने स्कॉटलैंड को हराकर अपना नेट रन रेट सबसे ज्यादा कर चुकी हैं. भारतीय टीम पिछले दो मैच में फ्लॉफ रहे, लेकिन अंतिम दो मैच में जिस लय से फॉम वापसी की वो काबिले तारीफ है। अपने शानदार फॉर्म से ही भारतीय गेंदबाजो ने स्कॉटलैंड को मात्र 85 रनों पर समेट कर भारत को नेट रन रेट सुधारने का बड़ा मौका दिया।

जीत के बाद प्रेस कांफ्रेस में आये रविन्द्र जडेजा

टी20 करियर में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले रविन्द्र जडेजा प्रेस कांफ्रेस में सवालो के जवाब देने पहुंचे. तभी जडेजा से एक पत्रकार ने ऐसा सवाल पूछ लिया कि जडेजा जवाब देने से पहले सोचने के मजबूर हो गए. जवाब देने में थोडा समय तो लिया लेकिन उनके जवाब ने होश उड़ा दिए.

जडेजा से पूछा गया कि, “जडेजा अभी जैसे बाते चल रही है कि न्यूजीलैंड अगर अफगानिस्तान से हार जाए तो हमारा चांस बन सकता है। लेकिन जो न्यूजीलैंड की टीम हारती ही नहीं है तो फिर क्या करेंगे।”

इस सवाल का जावाब देते हुए जडेजा ने कहा, ” तो फिर बैग पैक करके घर जायेंगे और क्या’

ALSO READ: ICC T20 WC: जब विराट और रोहित अचानक पहुंचे स्कॉटलैंड के ड्रेसिंग रूम में, देखें कैसा था स्कॉटिश खिलाड़ियों का रिएक्शन

विराट से भी पूछे गए थे सवाल

विराट

बता दें भारतीय कप्तान विराट से भी ऐसे ही असहज करने वाले सवाल पूछे गए थे जब भारतीय टीम पाकिस्तान से मुकाबला हारी थी. एक पत्रकार ने पूछा था कि रोहित शर्मा की जगह ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में क्यों न खेलाया जाय. विराट ने जवाब दे कर बोलती बंद कर दी थी. विराट ने जवाब दिया था कि क्या आप रोहित को ICC T20 इंटरनेशनल से निकलने की बात कर रहे. यह तो बहुत ही बहादुरी वाला सवाल है भाई .

बता दें भारतीय टीम सेमीफाइनल खेलेगी या नही रविवार को होने वाले अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड का मुकाबला के बाद  पता चल जायेगा. जिसके बाद भारतीय टीम को नामीबिया के खिलाफ भी जीत हासिल करनी होगी.

ALSO READ: T20 World Cup 2021: क्या न्यूज़ीलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा को किया जाएगा बाहर? विराट कोहली के जवाब ने जीत लिया दिल

Published on November 6, 2021 11:51 am