ICC ने शेयर किया ऐसा अनदेखा वीडियो, पाकिस्तान पर जीत के बाद पहली बार दिखा राहुल द्रविड़ का ऐसा रूप, देखें VIDEO
ICC ने शेयर किया ऐसा अनदेखा वीडियो, पाकिस्तान पर जीत के बाद पहली बार दिखा राहुल द्रविड़ का ऐसा रूप, देखें VIDEO

भारत-पाकिस्तान के बीच हुए महा मुकाबले में टीम इंडिया की जीत ने कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को भी कुछ ऐसा करने पर मजबूर कर दिया, जो आज से पहले लोगों ने कभी नहीं देखा था. टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराकर टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज कर दिया है.

अब टीम इंडिया ने पाकिस्तान से हर हिसाब बराबर कर लिया है, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कोच राहुल द्रविड़ का रिएक्शन लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इससे पहले राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) इस तरह के अंदाज में कभी नजर नहीं आए.

अलग अंदाज में नजर आए Rahul Dravid

हर मैच के दौरान पूरी तरह शांत नजर आने वाले कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में एक अलग अवतार में देखा गया. जैसे ही आखिरी गेंद पर रविचंद्रन अश्विन ने शॉर्ट लगाया और टीम इंडिया मैच जीती, उसके बाद कोच राहुल द्रविड़ भी भारत की जीत का जश्न मनाते दिखे.

खुशी के मारे वह अपने आप को काबू नहीं कर पाए और जमकर भारत की जीत का जश्न मनाएं, क्योंकि यह जीत भारत के लिए ऐतिहासिक थी.

खुशी से झूमने लगे फैंस

इस वक्त सोशल मीडिया पर आईसीसी की तरफ से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी खुशी के पल को साझा करते नजर आ रहे हैं और इमोशनल वीडियो को देखकर हर कोई बेहद ही भावुक हो जाएगा, क्योंकि पाकिस्तान के साथ कोई भी मुकाबला टीम इंडिया के लिए आम नहीं होता है.

इस मुकाबले का टीम इंडिया के ऊपर कई सालों का बोझ था, जो उन्होंने अब अपने सिर से उतार दिया है. टीम इंडिया की जीत के बाद कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid), टीम के सभी खिलाड़ी और मैदान में मौजूद भारत के सभी फैंस खुशी से झूमने लगे.

ALSO READ: पाकिस्तान की हार के बाद जमकर टूटे टीवी, Virendra Sehwag ने मजे लेते हुए कहा- रिलैक्स पड़ोसी, देखें वीडियो

इन खिलाड़ियों ने दिलाई जीत

अगर इस मुकाबले की बात करे तो रोहित शर्मा और केएल राहुल ने बहुत जल्दी अपना विकेट गंवा दिया जिसके बाद सूर्यकुमार यादव से एक शानदार पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह भी आउट हो गए, जिसके बाद अक्षर पटेल का भी यही हाल था, लेकिन विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की साझेदारी ने टीम इंडिया को जीत का स्वाद चखाया. इस मुकाबले में अकेले विराट कोहली ने चौके-छक्के की बरसात की और टीम इंडिया को 160 के लक्ष्य तक पहुंचाया.

ALSO READ: IND vs PAK: हार के बाद मातम में डूबा पूरा पाकिस्तान,पाक दिग्गज चाहकर भी नही छुपा सके अपना दुःख, नहीं आई किसी को रातों में नींद