पाकिस्तान की हार के बाद जमकर टूटे टीवी, Virendra Sehwag ने मजे लेते हुए कहा- रिलैक्स पड़ोसी, देखें वीडियो
पाकिस्तान की हार के बाद जमकर टूटे टीवी, Virendra Sehwag ने मजे लेते हुए कहा- रिलैक्स पड़ोसी, देखें वीडियो

भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में पाकिस्तान की हार के बाद एक अजीब सिलसिला शुरू हो चुका है, जिसका वीडियो टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए खूब मजे लिए. दरअसल टी-20 वर्ल्ड कप में 23 अक्टूबर को हुए मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया जहां इसी के साथ भारत ने पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से मिली हार का बदला भी ले लिया.

इस बीच टीम इंडिया के लिए विराट कोहली सबसे बड़े हीरो साबित हुए जिनकी पारी ने पाकिस्तान के मुंह से जीत छीन ली. अब पाकिस्तान में टीवी तोड़ने का सिलसिला शुरू हो चुका है, जिसका मजेदार वीडियो वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag)

पाकिस्तान की हार के बाद वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ‘

‘रिलैक्स पड़ोसियों, यह सिर्फ एक गेम है. आपने बहुत अच्छा प्रयास किया. हमारे यहां दीपावली है तो हम पटाखे फोड़ रहे हैं और आप बेवजह टीवी तोड़ रहे हैं. नहीं यार टीवी का क्या कसूर है’.

दरअसल इस वीडियो में एक पाकिस्तानी फैन आखिरी गेंद में जब भारत को 1 गेंद में 1 रन की जरूरत थी, तो उस वक्त विकेट की उम्मीद कर रहा था, लेकिन रविचंद्रन अश्विन ने शॉट मारकर रन ले लिया. इसके बाद उस पाकिस्तानी फैन ने गुस्से के मारे टीवी को तोड़ दिया.

टीम इंडिया ने दिया दिवाली का तोहफा

ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले कई बार देखा जा चुका है कि भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तानी फैन अपना गुस्सा टीवी तोड़कर निकालते हैं.

वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने इस वीडियो पर खूब मजे भी लिए, लेकिन इस वक्त दीपावली का माहौल है और भारतीयों के लिए इससे बड़ा तोहफा कोई नहीं हो सकता है जो विराट कोहली ने पूरे देशवासियों को दिया है. इस वक्त पूरा भारत टीम इंडिया की इस जीत से पूरी तरह झूमता नजर आ रहा है.

ALSO READ: IND vs PAK: हार के बाद मातम में डूबा पूरा पाकिस्तान,पाक दिग्गज चाहकर भी नही छुपा सके अपना दुःख, नहीं आई किसी को रातों में नींद

वीरेंद्र सहवाग ने की टीम इंडिया की तारीफ

अगर इस मुकाबले की बात करें तो सबसे पहले टॉस हारकर पाकिस्तान की टीम बल्लेबाजी करने आई जिसने भारत के सामने 160 रनों का लक्ष्य रखा.

दरअसल बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के आउट होने के बाद पाकिस्तान की टीम पूरी तरह लड़खड़ा चुकी थी, लेकिन शान मसूद और इफ्तिखार अहमद ने पाकिस्तान के लिए शानदार बल्लेबाजी करते हुए स्कोर को 160 तक पहुंचाया.

विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की शानदार साझेदारी ने टीम इंडिया को ये जीत दिलाई जहां टीम इंडिया की इस जीत से वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) पूरी तरह गदगद नजर आ रहे है.

ALSO READ: बाबर आजम की खराब कप्तानी के अलावा इन 3 कारणों से पाकिस्तान को करना पड़ा भारत के सामने हार का सामना