पूजा वस्त्राकर

ICC WWC 2022: भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बलेल्बजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. यस्तिका भाटिया ने 59 तो मिताली ने 68 रन की पारी खेल भारत को मुश्किलों से निकाला. हरमनप्रीत कौर ने पारी संभाली 47 गेंदों पर 57 रनों की पारी खेल टीम को 277 के स्कोर तक पहुंचाया.

वहीं अंत में आकर पूजा वस्त्राकर ने भी 28 गेंदों पर दो छक्कों और एक चौके की मदद से 34 रन की तेज तर्रार पारी खेली । पूजा ने अपनी पारी के दौरान वुमेंस वर्ल्ड कप 2022 का सबसे लंबा छक्का भी लगाया।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

अब तक का सबसे लंबा छक्का

IND vs AUS WOMEN

पूजा वस्त्राकर ने भारतीय टीम का छक्का 49वें ओवर की 5वीं गेंद पर शॉट लगाया। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने गेंद पूजा के स्ट्रोंग जोन में दी और पूजा ने अपने बलेल का पोरी ताकत के साथ हिटिंग पॉवर का इस्तेमाल करते हुए लॉन्ग ऑन की दिशा में यह छक्का लगाया। इस छक्के ने इस दौरान 81 मीटर की दूरी तय की और यह अभी तक इस टूर्नामेंट का सबसे लंबा छक्का है. इससे पहले स्मृति मंधाना का सबसे लम्बा छक्का 80 मीटर का था.

ALSO READ:ICC WWC POINT TABLE: साउथ अफ्रीका की लगातार जीत से भारत को पॉइंट टेबल में हुआ जबरदस्त फायदा, देखें पॉइंट टेबल

बता दें कि पूजा ने अपनी इनिंग के दौरान 28 बॉल का सामना करते हुए एक चौका और दो छक्कों की मदद से 34 रनों की पारी खेली, हालांकि इसके बाद पारी की आखिरी बॉल पर उन्होंने टीम के लिए एक रन बटोरने के चक्कर में अपना विकेट गंवाया।

ALSO READ:IND VS SL: कप्तान रोहित शर्मा के लाड़ले हैं ये खिलाड़ी, विराट कोहली से भी ज़्यादा हिटमैन मानते हैं इनकी बात

 

Published on March 19, 2022 1:35 pm