Placeholder canvas

IND VS SL: कप्तान रोहित शर्मा के लाड़ले हैं ये खिलाड़ी, विराट कोहली से भी ज़्यादा हिटमैन मानते हैं इनकी बात

टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में सामना कर रही है। कप्तान रोहित शर्मा की टीम एक और जीत के साथ रिकॉर्ड बनाने के लिए आतुर है। इस बीच, रोहित को टीम के एक प्लेयर की राय से भी बड़ा लाभ मिल रहा है।

रोहित शर्मा को हाल ही में सभी तीन प्रारूपों में टीम इंडिया के नए कप्तान के तौर पर नियुक्त किया गया है। जबसे रोहित भारतीय टीम के कप्तान बने है, तबसे टीम ने कोई मैच नहीं खोया है। साथ ही, रोहित ने कुछ युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है जो उनके लिए लगातार अद्भुत प्रदर्शन कर रहे हैं। पूर्व कप्तान विराट कोहली का भी टीम को पुरा साथ मिल रहा है। लेकिन कोहली की तुलना में रोहित एक दूसरे खिलाड़ी की बातें ज्यादा मान रहे हैं।

रोहित इस खिलाड़ी को मानते हैं सबसे ज़्यादा

rohit drs

विराट कोहली टीम के कप्तान नहीं हैं फिर भी विराट कोहली का अनुभव टीम के काम आ रहा है। लेकिन टीम में एक और ऐसा खिलाड़ी है, जिनके शब्द रोहित, विराट से अधिक मानते हैं और यह रोहित के लिए भी अच्छा साबित हो रहा है।

ये खिलाड़ी कोई और नहीं हैं बल्कि, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषब पंत हैं। रोहित शर्मा के डीआरएस लेने का निर्णय केवल पंत की जिद पर है और वो लगभग हर बार सही होते हैं।

ALSO READ: Lock Upp: अली मर्चेंट को देख पूनम पांडे हो गईं बेकाबू, गंदी हरकत करते हुए पकड़ी गईं अभिनेत्री

श्रीलंकाई सीरीज में पंत ने दिखाया अपना कमाल

pant rohit drs

श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेली जा रही है, रोहित को पंत की बात मानते हुए देखा जा रहा है। विशेष रूप से दूसरे टेस्ट में, पंत की ज़िद ने टीम इंडिया को एक विकेट भी दिया। असल में, श्रीलंका की पहली पारी के 12 वें ओवर के दौरान, मोहम्मद शामी ने गेंदबाजी की।

तब उनकी गेंदों में से एक श्रीलंकाई बल्लेबाज के पैड पर जा लगी थी। टीम इंडिया ने जोरदार अपील की। हालांकि अंपायर सहमत नहीं थे और उन्होंने बल्लेबाज को नॉट आउट दे दिया। फिर पंत ने रोहित से लगातार डी आर एस लेने की ज़िद करी। रोहित ने पंत की बात मानी और रीप्ले मे दिखा की श्रीलंकाई बल्लेबाज आउट है।

ALSO READ: ICC WWC POINT TABLE: वेस्टइंडीज की बंगलादेश पर रोमांचक जीत से भारत को हुआ बड़ा नुकसान, पॉइंट टेबल में भारत अब इस स्थान पर